ताज़ा खबर
 

5 रु/किमी में टैक्‍सी सर्विस देगी रिलायंस, सोशल मीडिया पर फिर शेयर हो रहा फर्जी ऐड

Reliance Cabs in Mumbai: रिलायंस टैक्सी सर्विस के फर्जी विज्ञापन को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

Author Updated: January 25, 2017 2:01 PM
यह कथित विज्ञापन सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया जा रहा है।

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटेड के एक कथित विज्ञापन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इस विज्ञापन के मुताबिक रिलायंस 26 जनवरी से मुंबई में अपने कैब सर्विस शुरू करने जा रही है। इस तस्वीर को व्हाट्सऐप, फेसबुक और टि्वटर सहित कई अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर काफी शेयर किया जा रहा है। तस्वीर में अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया का लोगो भी दिख रहा है। जिसे देखकर लग रहा है कि रिलायंस का यह विज्ञापन अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया पर प्रकाशित किया गया है।

सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर की जा रही इस तस्वीर में टाइम्स ऑफ इंडिया के लोगो के अलावा मुकेश अंबानी की तस्वीर भी नजर आ रही है। विज्ञापन की तस्वीर में लिखा है, ‘रिलायंस 26 जनवरी 2017 से मुंबई में अपनी कैब सर्विस शुरू करने जा रही है।’ इसके साथ ही सफर का रेट भी लिखा हुआ है। कथित विज्ञापन के मुताबिक इस सर्विस से सफर करने पर आपको 5 रुपए प्रति किलोमीटर देना होगा। विज्ञापन में कारों की तस्वीर भी दिख रही है। इनके गेट पर रिलायंस का लोगो भी लगा हुआ है। हालांकि, इस कथित विज्ञापन या खबर को लेकर रिलायंस का अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

कथित विज्ञापन में जिन कारों की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, वह ओला कैब सर्विस की तस्वीर है। इतना ही नहीं बल्कि बुकिंग के लिए दिया गया 3355 3355 नंबर भी ओला कैब का है। यह तस्वीर फोटोशोप की हुई है।

रिलायंस की कैब सर्विस की शुरुआत को लेकर पहली बार ऐसी अफवाहें नहीं उड़ी हैं। पहले भी ऐसी खबरें इंटरनेट पर आ चुकी हैं। पहले अपुष्ट खबरें आई थीं कि अपनी कैब सर्विस शुरू करने के लिए रिलायंस 2000 कारें खरीदने की तैयारी में है। इसके साथ ही कहा गया था कि प्रोजेक्ट की शुरुआत कोलकाता से होगी। साथ ही इन रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इनमें रिलायंस जियो का 4जी कनेक्शन और रिलायंस एनर्जी का ही सीएनजी इंधन इस्तेमाल किया जाएगा। इसके लिए कैब सर्विस चार रुपए प्रति किलोमीटर अपने ग्राहकों से लेगी, लेकिन अभी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें यह पांच रुपए प्रति किलोमीटर बताया गया है।

वीडियो - रिलायंस जियो अब 1000-1500 के फोन लाकर करेगी बाजार में धमाका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रईस के डायलॉग “अम्मीजान कहती थी” को लेकर ट्विटर पर उड़ा मजाक, यूजर्स ने लिखा- झूठ बोलता है नालायक
2 खाने का लालच देकर बंदर को फुसलाया फिर चेहरे पर जड़ा जोरदार तमाचा, सामने आया VIDEO
3 आनंद महिंद्रा को मिली यह गाड़ी खरीदने की सलाह, मिला जवाब – मैंने इसे बनाने वाली कंपनी ही खरीद रखी है
ये पढ़ा क्‍या!
X