यूपी के सीएम और अयोध्या पर युवक ने रिपोर्टर से कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो

पत्रकार ने राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहे लैपटॉप के बारे में सवाल पूछा तो युवक ने कहा, अगर वह एपल की स्पेलिंग बता दें तो जो कहेंगे वह हार जाऊंगा।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Source – PTI)

सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पत्रकार ने युवक से यूपी सरकार के कामकाज को लेकर सवाल पूछा तो उसने कहा, हम योगी सरकार के कामकाज से खुश हैं। बारिश के बाद अयोध्या में कंधे तक विकास तैरने लगता है।

युवक ने कहा, जिस समय बच्चे स्कूल भी नहीं जा रहे थे उस समय सरकार ड्रेस बांट रही थी। पत्रकार ने राज्य सरकार द्वारा दिए जा रहे लैपटॉप के बारे में सवाल पूछा तो युवक ने कहा, अगर वह एपल की स्पेलिंग बता दें तो जो कहेंगे वह हार जाऊंगा। युवक ने कहा कि अगर वह संन्यासी हैं तो उन्हें मठ में रहना चाहिए था।

फिल्मकार विनोद कापड़ी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह सरकार के लिए खतरे की घंटी है। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह लिखते हैं कि बाबा तो गयो। कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने लिखा, यह बालक बाल नरेंद्र मोदी का एक बाल भी रहने नहीं देगा। राजेश महापात्रा ने लिखा, यह आवाजें यूपी के अयोध्या से आ रही हैं।

योगी आदित्यनाथ बोले- महिलाओं के सम्मान को पहुंचाई ठेस तो होगा ‘दुर्योधन’ और ‘दुशासन’ वाला हश्र

राहुल पांडे लिखते हैं, भाई साहब इतना अच्छा और इतना साफ तो योगी आदित्यनाथ के लिए कोई नहीं बोल सकता है। शाहिद जावेद ने लिखा, गजब… साबुन सर्फ की जरूरत ही नहीं पड़ी। इसके बिना ही बीजेपी सरकार को पूरा पूरा खंगाल दिया। तबरेज खान लिखते हैं कि हमारे समाज में ऐसे ही बच्चों की जरूरत है जो धर्म के चक्कर में ना पड़े।

क्या वाकई चंद्रगुप्त मौर्य ने सिकंदर को हराया था, CM योगी के दावे पर सोशल मीडिया में चल रही है बहस

सुखबीर सिंह लिखते हैं कि शुक्र है अयोध्या के बड़ों और बच्चों तक को पता है कि उत्तर प्रदेश के क्या हालात क्या हैं। हेमंत नागरकर ने लिखा कि इस युवा ने तो योगी सरकार को पछाड़ दिया, बेबाक अंदाज में सच सामने रख दिया। योगी जी ये युवक सिर्फ एक युवा नहीं बल्कि आपके लिए आइना है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day
अपडेट