अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को लेकर BJP प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दिया विवादित बयान, AAP ने किया पलटवार

बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि यह लोग अक्सर ही पाकिस्तान की भाषा में बोलकर देश को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

Delhi CM, Arvind
दिल्ली CM और राहुल गांधी को लेकर BJP प्रभारी ने दिया विवादित बयान (Photo Source – PTI)

उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने दिल्ली सीएम और कांग्रेस नेता को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने दुष्यंत कुमार गौतम के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि बीजेपी के नेता बहुत ही निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

दरअसल भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा कि एक तरफ अफगानिस्तान में जहां महिलाओं की दुर्गति हो रही है। वहीं अफगानिस्तान जिसे पाकिस्तान सपोर्ट करता है और वहीं पाकिस्तान जिसके पिल्ले हमारे दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल जी हैं और राहुल गांधी जी हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह दोनों नेता उत्तराखंड में सेना-सेना करते रहते हैं जबकि, बालाकोट एयरस्ट्राक का सबूत मांगनें वाले भी यही दोनों नेता थे। आज भारत की लड़ाई पाकिस्तान व चीन से नहीं बल्कि देश के जयचंदों से है। ऐसे लोग सेना का क्या ही सम्मान करेंगे। अपने इस फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह लोग अक्सर ही पाकिस्तान की भाषा में बोलकर देश को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

बीजेपी प्रभारी ने कहा कि यह लोग कश्मीर को सिर्फ मिट्टी का एक टुकड़ा बताते हैं, जबकि भाजपा के लिए या भारत माता है। उन्होंने विपक्षियों को जयचंद्र बताते हुए कहा कि सभी जयचंद प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में एकजुट होकर खड़े हैं। भाजपा के हर कार्यकर्ता को इन जयचंदो का विरोध डट कर करना चाहिए। बीजेपी प्रभारी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने पलटवार किया है।

कांग्रेस की तरफ़ से इस बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा गया कि गौतम की विवादित टिप्पणी के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। इसके साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाया गया है कि उत्तराखंड में होने वाले इलेक्शन को लेकर बीजेपी डरी हुई है, इसलिए इस तरह के अभद्र बयान दिए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने दुष्यंत कुमार के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि बीजेपी नेता बहुत ही निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। इस तरह के शब्दों को किसी भी नेता के खिलाफ तो दूर किसी भी नागरिक के खिलाफ भी नहीं बोलना चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट