ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट की रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी वाली खबर, एलजी से पूछा- है दम इस पर एक्‍शन लेने का

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(25मई) को एनडीटीवी का एक वीडियो रिट्वीट करते हुए उपराज्यपाल को चुनौती दी। उन्होंने कहा-क्या माननीय एलजी के पास इस पर एक्शन लेने का साहस और समय है।

Author नई दिल्ली | May 25, 2018 4:54 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(25मई) को एनडीटीवी का एक वीडियो रिट्वीट करते हुए उपराज्यपाल को चुनौती दी। उन्होंने कहा-क्या माननीय एलजी के पास इस पर एक्शन लेने का साहस और समय है। यह वीडियो एनडीटीवी अंग्रेजी के लेफ्ट-राइट एंड सेंटर नामक प्रोग्राम का टीजर था, जिसमें एंकर रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही जा रही।वीडियो में एक व्यक्ति को दिखाया गया है, जो कह रहा- एक दिन तुम मेरे हाथों से मरोगे। दावा है कि यह धमकी वह रवीश कुमार को दे रहा है। एनडीटीवी के प्रोग्राम के इस टीजर में रवीश के बहाने देश में असहिष्णुता और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर मंडराते संकट की भी बात कही जा रही है।

रवीश कुमार को कथित धमकी के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट।

एनडीटीवी के ट्वीट में कहा गया है कि रवीस कुमार को फोन और सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली। ऐसे वक्त में जब राष्ट्र में असहिष्णुता और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमले को लेकर बहस चल रही है, तब देखिए कि नौकरी के दौरान पत्रकार हर दिन किस तरह खतरा झेलते हैं। लेफ्ट राइंट एंड सेंटर प्रोग्राम के सात बजे से साढ़े नौ बजे प्रसारित होने की बात कही गई है।

रवीश कुमार को कथित धमकी के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

उधर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर मयंक सेठी ने कहा-जब रोहित सरदाना को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, तब भी कुछ कह देते। जान की कीमत तो सबकी होती है, वो भी आपके लिए स्वार्थ अनुसार है।मनीष चंद्र ने तंज कसते हुए कहा-आप विधायक उन्हें अच्छी सुरक्षा दे सकते हैं, वे बाउंसर्स की तरह व्यवहार करते हैं। यहां तक कि अपने चीफ सेक्रेटरी को भी नहीं छोड़ा।ललित पांडेय ने कहा-अब अरविंद केजरीवाल के पास यही प्रोपेगंडा बच गया है, धन्य हैं प्रभु, आपने राजनीति बदल दी।देवेंद्र सिंह ने पूछा-आखिर इसमें एलजी का रोल क्या है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App