ताज़ा खबर
 

आर अश्विन ने साउथ एक्ट्रेस तृषा से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब कि चुप हो गए ऑफ स्पिनर

आर अश्विन ने तृषा से मशहूर टीवी शो गेम्स ऑफ थ्रोन्स को लेकर सवाल पूछा।

एक्ट्रेस तृषा और आर अश्विन।

साउथ की सुपरस्टार अदाकारा तृषा कृष्णन जो तृषा के नाम से मशहूर हैं ने फिल्मी दुनिया में शानदार 15 साल पूरे कर लिये। इस दौरान तृषा ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया और साउथ में रजनीकांत को छोड़ हर एक सुपरस्टार के साथ पर्दे पर नजर आईं। बुधवार को इस अभिनेत्री ने उन्हें 15 सालों से लगातार प्यार औऱ सपोर्ट देने किये अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए ट्विटर पर एक इंटरैक्शन सेशन रखा। इस सेशन में तृषा अपने फैंस द्वारा पूछे जा रहे सवालों का जवाब दे रही थीं। फैंस के सवालों के बीच तृषा के पास क्रिकेट स्टार और टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का भी एक सवाल आ गया।

आर अश्विन ने तृषा से मशहूर टीवी शो गेम्स ऑफ थ्रोन्स को लेकर सवाल पूछा। अश्विन ने पूछा- आप जॉन स्नो और टायरियॉन लैनिस्टर में से किसे चुनेंगी। सवाल देखते ही तृषा ने झट से जवाब देते हुए जॉन स्नो का नाम लिख दिया।

हालांकि सिर्फ इस सवाल जवाब पर ही दोनों का कनवर्सेशन खत्म नहीं हुआ। दरअसल तृषा ने अपनी एक फैन के सवाल के जवाब में लिखा था कि मैं ताकत से पहले दिमाग को तरजीह देती हूं। अश्विन के अगले सवाल से ऐसा लगा कि जैसे वो तृषा के इस इंटरेक्टिव सेशन को बहुत नजदीक से फॉलो कर रहो हैं।

अश्विन ने आगे पूछ लिया- मुझे आपका जवाब देख कर लगा था कि दिमागदार टयरियॉन आपका फेवरेट होगा लेकिन आपने तो जॉन स्नो को चुन लिया।

अश्विन के इस सवाल पर तृषा ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया औऱ बताया कि उन्होंने आखिर जॉन स्नो का नाम क्यों लिया। तृषा के इस जवाब के बाद अश्विन इस कनवर्सेशन से बाहर हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App