ताज़ा खबर
 

रामायण को मिथ नहीं बताने पर ट्रोल हुई रवीना टंडन, दिया जवाब- हिम्मत है तो मस्जिद, चर्च पर उठाओ सवाल

क्योंकिं मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करूं, कम से कम ये मैथोलॉजी में मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं।

इन दिनों बॉलीवुड हस्तियां ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटौर रही है।पहले सोनू निगम अजान पर सावल खड़े करके सुर्खियों में आए। फिर परेश रावल ने अरुंधति राय पर ट्वीट करके सुर्खियां बटौंरी। इसके बाद अपने विवादस्पद भाषा के लिए अभिजीत की तो ट्विटर अकाउंट ही ब्लॉक कर दिया गया। इस सूचि में नया नाम फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन का जुड़ गया है। रवीना पिछले दो तीन दिनों से ट्विटर पर हिंदुत्व, रामायण को लेकर काफी लिख रही है। कुछ दिनों पहले रवीना ने एक ट्वीट करके लिखा था कि मुगल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की। और हमें ये मानने पर बाध्य कर दिया कि रामायण मिथ थी। इसके साथ उन्होंने रामयण के वास्ताविक होने को लेकर एक खबर की लिंक भी शेयर किया था।

उनके इस ट्वीट पर प्रेरणा बक्शी ने लिखा कि रामायण अगर मिथ नहीं है तो गांधी ने गोड्से को मारा, चेक ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन ली थी और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है। इसका साथ ही उन्हें नया हिंदुत्व आइकन और नया परेश रावल भी बता दिया गया। लेकिन रवीना ने भी पूरा मोर्चा लिया और आगे बढ़कर अपनी बात रखी है। उन्होंने एक ट्वीक में लिखा कि क्योंकिं मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करूं, कम से कम ये मैथोलॉजी में मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि आप अपनी जड़ों से कट चुके हैं मैं नहीं, मुझे भारतीय होने पर गर्व है क्योंकि मैं रामायण पर विश्वास करती हूं तो क्या इससे आपको अपमान करने का अधिकार मिल जाता है।

 

एंटरटेनमेंट टॉप 5: सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ा, सेलिना हुई प्रेग्नेंट और खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.