ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन ने नरेश अग्रवाल को बताया वाहियात इंसान, टि्वटर पर यूं निकाली भड़ास

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट कर नरेश अग्रवाल पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने नरेश अग्रवाल को वाहियात इंसान करार दिया।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 6:12 PM
रवीना टंडन और नरेश अग्रवाल

सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद ही विवादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए जयाप्रदा को नाचने वाली करार दे दिया। जि पर खुद बीजेपी के नेता भी असहज हो उठे और सुषमा स्वराज ने उनके बयान को अस्वीकार्य बताया। अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित नरेश अग्रवाल ने बाद में बयान के लिए खेद भी जताया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर नरेश अग्रवाल की लोग जमकर खिंचाई कर रहे हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट कर नरेश अग्रवाल पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने नरेश अग्रवाल को वाहियात इंसान करार दिया। ट्वीट कर कहा,”वाहियात आदमी। कितना शर्मनाक है कि ऐसे लोग हमारे नाेता कहलाते हैं और राज्यसभा में बैठते हैं।आज हमारे पूर्वज रहते तो वे यह गिरता स्तर देखते।”

रवीना टंडन के ट्वीट करने के बाद तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया जतानी शुरू कर दी। मून नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”नरेश अग्रवाल ने कौन सा विवादित बयान दिया, क्या जया बच्चन फिल्म में डांस नहीं करतीं। अगर मैं कहूं कि रवीना टंडन अच्छी डांसर हैं तो यह सराहना हुई मगर राजनीति में अपमान।” इस पर रवीना टंडन ने जवाब देते हुए कहा कि आप जैसे पढ़े-लिखे व्यक्ति की इस बात से मैं हैरान हूं। कृपया कुछ और पढ़िए। तब बात समझ में आएगी।

ट्वीट पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी तो रवीना टंडन ने दिया जवाब

बता दें कि सोमवार(12 मार्च) को दिल्ली में भाजपा ज्वॉइन करने के बाद नरेश अग्रवाल पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कह दिया-मेरा टिकट फिल्मों में नाचने वाली के लिए काट दिया गया, जबकि मैं सीनियर लीडर हूं।” उनके इस महिला विरोधी बयान पर हंगामा खड़ा हो गया। खुद भाजपा के अंदर से इसके विरोध में आवाज उठी। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इस पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि नरेश अग्रवाल का पार्टी में स्वागत है, मगर जया बच्चन के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। मामले के तूल पकड़ने के बाद बाद में नरेश अग्रवाल ने खेद जताया। कहा कि उनके बयान से अगर किसी को दुख पहुंचा है तो उन्हें खेद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App