ताज़ा खबर
 

इस वीडियो को देख कर बलात्कारियों की रुह कांप सकती है, वायरल हो रहा है वीडियो

महिला उससे पूछती है कि क्या ये सच है कि तुमने किसी का रेप किया है? महिला के इस सवाल से झल्ला कर लड़का बोलता है कि रेप जैसी हरकत मेरे लिए रोज की बात है। इस बार किस्मत खराब थी कि मैं पकड़ा गया।

तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रही वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि रेप करने वालों का क्या अंजाम होता है। 5 मिनट 11 सेकेंड का ये वीडियो यहां सब कुछ मिलता है नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। वीडियो के साथ लिखा गया है कि बलात्कारियों को क्या सजा मिलनी चाहिए देख लें और अगर इस सजा से सहमत हो तों शेयर करें। वीडियो को सोमवार 12 जून को अपलोड किया गया है। इसके अपलोड होने के तीन घंट में ही इसे 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लगभग 300 लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को रेप जैसी घटनाओं को अंजाम देने वालों के मन में खौफ पैदा करने के मकसद से बनाया गया है।

वीडियो में नजर आता है कि लगभग 25-26 साल का एक युवक घायल अवस्था में अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है। उसके पास डॉक्टर की ड्रेस में एक महिला भी बैठी हुई है। महिला उससे पूछती है कि क्या ये सच है कि तुमने किसी का रेप किया है? महिला के इस सवाल से झल्ला कर लड़का बोलता है कि रेप जैसी हरकत मेरे लिए रोज की बात है। इस बार किस्मत खराब थी कि मैं पकड़ा गया। ऐसा जवाब सुनकर महिला हैरानी के साथ पूछती है कि क्या इससे पहले भी तुमने बलात्कार किये हैं। इस बार लड़का कहता है कि हां किया है..मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता। लड़के का ये जवाब सुनकर महिला उससे ऐसा कुछ कहती है कि उसके होश उड़ जाते हैं। उस लड़के की सारी अकड़ आंसूओं में तब्दील हो जाती है।

वीडियो पर फेसबुक यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोग लिख रहे हैं कि इसके साथ ऐसा होना चाहिए। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि इसके तो हाथ पैर भी काट देने चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App