ताज़ा खबर
 

कोहली चाहिए, बैट घुमाने वाला! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट पर बना ये रैप सॉन्ग

यह वीडियो फेसबुक पेज Exhale Sports ने 4 दिन पहले डाला है, जिसे 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है

वीडियो का स्क्रीन शॉट

टेस्ट के बाद अब भारतीय वनडे क्रिकेट टीम की कप्तानी भी संभाल रहे विराट कोहली ने अपने पहले वनडे कप्तानी मैच में भी शतक ठोंक कर सबको हैरान कर दिया। कोहली ने पूर्ण रूप से भारतीय टीम की कमान संभालने के बाद पुणे में पहला मैच खेला था, जहां उन्होंने 122 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए इस मैच में उन्होंने 65 गेंद में शतक पूरा किया और टीम को जीत दिलाई। इसकी बदौलत भारत तीन मैचों की सीरीज में आगे निकल गया है।

हाल ही में एक फेसबुक पेज Exhale Sports ने विराट कोहली पर एक रैप सॉन्ग बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन लड़के पॉपुलर बॉलीवुड गानों की धुन पर विराट के लिए रैप गा रहे हैं। यह रैप सॉन्ग काफी कैची है, जिसमें कोहली की विशेषताओं और आक्रामक बल्लेबाजी को बड़े अनोखे ढंग से बयां किया गया है।

यह रैप सॉन्ग विशेष तौर पर कोहली फैन्स के लिए है। इसमें दिख रहे तीन लड़कों का नाम चैत्नय शर्मा, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक शाह है। यह वीडियो फेसबुक पर 15 जनवरी को डाली गई है, जिसे 4 दिन में 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के फेसबुक कैप्शन पर लिखा गया है, “दादा, मैच कैसे जीते ये तो हारा हुआ लड़ाई था। अरे, हार कैसे जाते छोटे, पिच पर अपना भाई था!”

रैप कुछ इस तरह है:
कोहली हां कोहली चाहिए, बैट घुमाने वाला…
कोहली हां कोहली चाहिए, होश उड़ाने वाला।
फर्स्ट नेम विराट, लास्ट नेम कोहली…
बैटिंग करते-करते वो बंद करदे सबकी बोली।
गोली जैसे शॉट मारे, बंदूक उसका बैट है…
फिट ऐज फिडल, 8 पर्सेंट बॉडी फैट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तिरंगे वाले डोरमेट और गांधीजी वाली चप्पलों का पाकिस्तानी एंकर ने उड़ाया मजाक, कहा- अमेजन से मंगाए, पैरों से खूब मसलूंगा
2 फटा कुर्ता देखाने वाले राहुल गांधी को मैनेजर ने भेजा 100 रुपए का DD, लिखा-सिलाई करवा लें
3 अरविंद केजरीवाल का दावा- कैप्‍टन हारेंगे, लोगों ने पुराना ट्वीट दिखाकर कहा- मोदी के लिए भी यही बोले थे
ये पढ़ा क्या?
X