ताज़ा खबर
 

स्टेशन की ‘लता’ विधवा Ranu Mondal को हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, वीडियो वायरल

Ranu Mondal - Himesh Reshamiyya: रानू के पति बबलू मंडल के निधन के बाद रानू बेसहारा हो गई थीं। उनके पास अपना पेट पालना तक मुश्किल हो गया। तब रानू ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन को अपनी कमाई का जरिया बनाया। रानू स्टेशन के यात्रियों का गाना गाकर मनोरंजन करती हैं और चार पैसे कमाती हैं।

Author Updated: August 23, 2019 11:05 AM
रानू मंडल की आवाज में लता मंगेशकर का गाया गाना काफी वायरल भी हुआ था।

सोशल मीडिया कब किसकी किस्मत बदल दे कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल के साथ। उन्हें बॉलीवुड फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिला है। ये मौका दिया है संगीतकार हिमेश रेशमिया ने। रानू का गाया गाना हिमेश ने अपने सोशल मीडिय़ा अकाउंट्स से शेयर भी किया है। सोशल मीडिया में आते ही ये वीडियो वायरल होने लगा है।

हिमेश ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रानू मंडल फिल्म ‘हैप्पी , हार्डी और हीर’ के लिए गाना गाते दिख रही हैं। हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।’

बता दें ति रानू मंडल तब सुर्खियों में आई थीं जब उनकी आवाज में गाया ‘एक प्यार का नगमा’ गाना सोशल मीडिया में वायरल होने लगा था। इस वायरल वीडियो ने उन्हें रानाघाट स्टेशन से मुंबई तक पहुंचा दिया। सिंगिंग सुपरस्टार नाम के रियालिटी शो में भी आने का उन्हें न्यौता मिला।

View this post on Instagram

❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वीडियो हिमेश रेशमिया तक भी पहुंचा और उन्होंने तय कर लिया कि वो रानू से अपनी फिल्म में गाना गवाएंगे। हिमेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘सलमान खान के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि लाइफ में कभी मैं किसी टैलंटेड व्यक्ति से मिलूं तो उसे कभी दूर न जाने दूं और अपने करीब रखूं। आज मैं रानू जी से मिला तो उनके गाने ने मन मोह लिया और मैं खुद को उन्हें बेस्ट ऑफर करने से रोक न सका।

बता दें कि रानू के पति बबलू मंडल के निधन के बाद रानू बेसहारा हो गई थीं। उनके पास अपना पेट पालना तक मुश्किल हो गया। तब रानू ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन को अपनी कमाई का जरिया बनाया। रानू स्टेशन के यात्रियों का गाना गाकर मनोरंजन करती हैं और चार पैसे कमाती हैं।

देखें वीडियो:

Next Stories
1 ‘तुम्हारा असली चेहरा सामने आ गया है’, 370 के लिए चेतन भगत पर निशाना साध ट्रोल हुईं गौहर खान
2 फोन ऑफ कर घर से ‘लापता’ हुए पी चिदंबरम तो यूं मजे लेने लगा सोशल मीडिया
3 JK पर TMC समर्थक ने उठाए सवाल तो भड़कीं एंकर, बोलीं- मेरी सेना जो कहती है उसे मानती हूं, झूठे हैं आप लोग
ये पढ़ा क्या?
X