बाउंसर से घायल बल्लेबाज का वीडियो हुआ था वायरल, गौतम गंभीर के एक ट्वीट ने खत्म किया दो टीमों का तनाव

रणजी ट्रॉफी का फाइलन मैच भले ही दिल्ली विदर्भ से हार गई हो। मगर दिल्ली के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा किया, जिससे उन्होंने साबित किया कि क्रिकेट जेंटलमेन गेम है।

Gautam Gambhir, Dennis Freedman, sports journalist, ipl, Gautam Gambhir on pak players, Gautam Gambhir bcci, Gautam Gambhir pakistan, IPL 2018, गौतम गंभीर, Gautam Gambhir terrorist, Hindi news, News in Hindi, Jansatta, Cricket, cricket news
भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर। (एक्सप्रेस फोटो)

रणजी ट्रॉफी का फाइलन मैच भले ही दिल्ली की टीम विदर्भ से हार गई हो। मगर दिल्ली के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपने एक ट्वीट से साबित किया कि क्रिकेट जेंटलमेन गेम है। गंभीर ने टि्वटर एक मैसेज पोस्ट कर न सिर्फ लाखों लोगों का दिल जीता। बल्कि टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची दो टीमों टीम के बीच का तनाव भी जड़ से मिटा दिया। गंभीर ने दिल्ली के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें दूसरे नंबर पर आने में कोई शर्म नहीं आ रही है। जो हुआ, उससे सीखकर यह भविष्य की तैयारी करने का वक्त है। मगर खुद पर गर्व भी महसूस करना चाहिए। गंभीर की इस प्रतिक्रिया पर विदर्भ के कप्तान ने गंभीर के ट्वीट का जवाब दिया। शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहते हुए वह बोले कि दिल्ली को हराना इतना आसान नहीं था। इससे पहले दोनों टीमों के मैच से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था, जो ब्लीड धोनिज्म नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया था। विदर्भ टीम का बल्लेबाज इसमें दिल्ली के गेंदबाज की फेंकी हुई बाउंसर से घायल हो जाता है। गेंद की गति इतनी तेज थी कि वह तुरंत वहीं गिर पड़ता है। सोशल मीडिया पर इसी को लेकर लोगों ने दिल्ली के खिलाड़ियों पर सवाल उठाए थे कि दूसरी टीम का खिलाड़ी दर्द से पिच पर कराह रहा था और वे तमाशबीन बने थे।

गंभीर ने इसी बाबत ट्वीट किया, “सीजन में दिल्ली ने जिस तरह से मैच खेले, मुझे उस पर गर्व है। विदर्भ के बाद दूसरे नंबर पर आने में कोई शर्म नहीं महसूस हो रही है। चलिए बीते हुए कल से सीखते हैं और आने वाले कल के लिए तैयारी करते हैं। लेकिन खुद पर गर्व भी महसूस करें।”

विदर्भ टीम के कप्तान फैज फैजल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने गंभीर को टैग करते हुए लिखा, “शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भईया। यकीन मानिए दिल्ली को हराना मुश्किल था। पूरे सीजन में शानदार क्रिकेट खेलने के लिए आपकी टीम को भी बधाई।”

रणजी ट्रॉफी 2017-18 का फाइलन इंदौर के होल्कर स्टेडिय में सोमवार (1 जनवरी) को हुआ था। विदर्भ ने नौ विकेट से दिल्ली को मात दी और पहली बार रणजी का खिताब अपने नाम किया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट