ताज़ा खबर
 

जब शूटरों से मोर्चा लेने एके 47 लेकर मैदान में उतरे एसएसपी, तस्वीर हो रही वायरल

यह सूचना एसएसपी ने तुरंत ही जग्गनाथपुर थाने के अधिकारियों को दी और खुद भी रांची के अन्य थानों की पुलिस को लेकर घटनास्थल पर जा पहुंचे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कुलदीप द्विवेदी के हाथ में एके 47 हैं और वे नंगे पैर हैं। (Photo Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर इन दिनों रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी की फोटो बहुत शेयर की जा रही है, जिसमें वे हाथ में एके 47 लिए दिखाई दे रहे हैं। यह कोई फोटोशूट नहीं जिसमें एसएसपी एके 47 लिए दिख रहे हैं बल्कि ये उस वक्त की तस्वीर है जब कुलदीप द्विवेदी ने अपराधियों के खिलाफ मोर्चा संभाला था। खबरों के मुताबिक कुलदीप द्विवेदी के नेतृत्व वाली पुलिस टीम की जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के पास अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में रांची के कई पुलिस थानों की टीम शामिल थीं, जिन्होंने काफी देर तक चली इस मुठभेड़ के बाद दो अपराधियों को गिरफ्तार किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कुलदीप द्विवेदी के हाथ में एके 47 हैं और वे नंगे पैर हैं। कुलदीप द्विवेदी की पेंट नीचे से मिट्टी में गंदी हो रखी है जिसे देखकर पता चल रहा है कि अपराधियों को किस कदर एसएसपी ने दौड़ाया होगा। एसएसपी इस जांबाजी की ट्विटर यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा ऐसे जाबांज देश में होंगे तो अपराधियों का सफाया निश्चित है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा रांची के कुलदीप द्विवेदी जी असली सिंघम हैं, आपको सलाम है सर। तरह कई यूजर्स ने कुलदीप द्विवेदी की जमकर तारीफ की।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एसएसपी कुलदीप द्विवेदी को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी कि जग्गनाथपुर मंदिर के पीछे मैदान में अपराधी हथियार के साथ दिखाई दिए हैं। यह सूचना एसएसपी ने तुरंत ही जग्गनाथपुर थाने के अधिकारियों को दी और खुद भी रांची के अन्य थानों की पुलिस को लेकर घटनास्थल पर जा पहुंचे। पुलिस ने अपराधियों को चारों ओर से घरे लिए जिसके बाद अपराधियों के पास भागने का कोई विकल्प नहीं था। अपराधियों को किसी नामी व्यक्ति को जान से मारने की सुपारी दी गई थी जिसे अंजाम देने के लिए वे वहां पहुंचे थे। पुलिस और अपराधियों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चली लेकिन जब अपराधियों को लगा कि वे नहीं बच पाएंगे तो उन्होंने सरेंडर कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App