ताज़ा खबर
 

सहवाग के बाद पहलवान योगेश्रर दत्त ने कारगिल युद्ध में शहीद की बेटी गुरमेहर पर फोटो के जरिए साधा निशाना

कोलाज में हिटलर की फोटो पर लिखा है- यहूदियों को मैंने नहीं गैस ने मारा है। लादेन की फोटो पर लिखा है- मैंने लोगों को नहीं मारा, बम ने मारा है। चिंकारा की तस्वीर पर लिखा है- भाई ने मुझे नहीं मारा, बुलेट ने मारा है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 1:48 PM
सहवाग के बाद अब योगेश्वर दत्त ने एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर पर साधा निशाना।

रामजस कॉलेज में हुए विवाद के बाद एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली कारगिल शहीद मनदीप सिंह बेटी गुरमेहर सिंह प्रोटेस्ट मार्च से खुद को अलग कर लिया है। गुरमेहर कौर के समर्थन पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर और छात्र मंगलवार को एक प्रोटेस्ट मार्च निकालने वाले हैं। गुरमेहर पर कौर पर पूर्व क्रिकेटर सहवाग के निशाना साधने के बाद अब पहलवान योगेश्रर दत्त ने भी निशाना साधा है। योगेश्वर दत्त ने एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें- गुरमेहर की तख्ती वाली फोटो है, जिस पर लिखा है- पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा है, युद्ध ने मारा है। इसके साथ ही कोलाज में हिटलर, अलकायदा के पूर्व सरगना ओसामा बिन लादेन और चिंकारा की तस्वीर है।

कोलाज में हिटलर की फोटो पर लिखा है- यहूदियों को मैंने नहीं गैस ने मारा है। लादेन की फोटो पर लिखा है- मैंने लोगों को नहीं मारा, बम ने मारा है। चिंकारा की तस्वीर पर लिखा है- भाई ने मुझे नहीं मारा, बुलेट ने मारा है। योगेश्वर दत्त ने अपने ट्वीट में राना अय्यूब पर भी निशाना साधा। राना ने अपने ट्वीट में लिखा- वाह, वाह, वाकई वाह। एक साल की लड़की को रोकने के लिए धमकी। इस पर रि-ट्वीट करते हुए योगेश्वर दत्त ने लिखा- मैडम जी कभी देश के लिए भी बोल लिया करो, एक बार बोलो #hindustanjindabad#.

योगेश्वर दत्त से पहले सहवाग ने भी गुरमेहर पर परोध रूप से निशाना साधते हुए किए ट्वीट में लिखा था- बैट में है दम! #BharatJaisiJagahNahi. सहवाग की तख्ती पर लिखा है- “मैंने दो ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनाई है, मेरे बैट ने ऐसे किया।” सहवाग की इस ट्वीट पर बॉलिवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी थी।

गौरतलब है कि लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और करगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने रामजस कॉलेज में हुए विवाद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का विरोध किया है। उन्होंने विरोध में अपना फेसबुक प्रोफाइल तस्वीर बदल दी थी। इस तस्वीर में लिखा था, “मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं, मैं एबीवीपी से नहीं डरी हूं। मैं अकेली नहीं हूं। देश का हर छात्र मेरे साथ है। #StudentsAgainstABVP.” कुछ ही देर में गुरमेहर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। कौर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्हें तख्ती लिखे हुए दिखाया गया है, जिस पर लिखा है- “पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने उन्हें मारा”। इस तस्वीर को एक बार फिर से शेयर किया जा रहा है।