ताज़ा खबर
 

रामजस कॉलेज की घटना पर NDTV पर चर्चा में पत्‍थर लेकर आई थीं JNU की शहला, RSS नेता राकेश सिन्‍हा के साथ हुई खूब गरमागरमी

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में विरोध प्रदर्शन के बीच हिंसक झड़प हुई।

रामजस कॉलेज की घटना पर चर्चा के लिए राकेश सिन्हा और शहला राशिद को बुलाया गया था।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में विरोध प्रदर्शन के बीच हिंसक झड़प हुई। इसको लेकर एनडीटीवी पर एक डिबेट हुई। उस डिबेट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से समर्थक और डीयू में प्रोफेसर राकेश सिन्हा और जेएनयू की छात्रा और नेता शहला राशिद सोहरा को बुलाया गया था। उस डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि गर्मा-गरम मुद्दे पर बहस करते हुए बातचीत काबू से बाहर हो जाती है और अंत में राकेश सिन्हा डिबेट छोड़कर वहां से जाने के लिए उठ जाते हैं।

क्या हुआ डिबेट में: शो की शुरुआत में शहला अपने साथ लेकर आया हुआ एक पत्थर उठाकर दिखाने लगती हैं और दावा करती हैं कि वह पत्थर उनके सिर पर ABVP के कार्यकर्ताओं ने मारा था। पत्थर दिखाते हुए वह राकेश सिन्हा से उसके ऊपर विचार जानना चाहती हैं। लेकिन जब राकेश सिन्हा ने जवाब देना शुरू किया तो शहला बीच में बोलने लगीं। राकेश सिन्हा कह रहे थे कि कॉलेज में एक नया नारा लगाया गया था जिसमें ‘बस्तर की आजादी’ की बात की गई थी। लेकिन शहला ने कहा कि वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसपर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। शहला कह रही थीं कि राकेश सिन्हा झूठ बोल रहे हैं। इसपर राकेश सिन्हा ने कहा कि जो पत्थर शहला दिखा रही थीं वह उनके लोगों द्वारा ही फेंके गए थे। फिर वह वीडियो सबूत होने की बात कहने लगे। इसके अलावा राकेश ने यह भी कहा कि शहला राजनीति चमकाने के लिए यह सब कह रही हैं।

विरोध जताने को लेकर बहस: राकेश सिन्हा और शहला के बीच विरोध जताने को लेकर भी तीखी बहस हुई। शहला ने कहा कि क्या राकेश सिन्हा रामजस में पत्थर फेंकने वालों का विरोध कर सकते हैं। इसपर राकेश सिन्हा ने कहा कि हां वह उन लोगों का विरोध करते हैं। लेकिन फिर जब राकेश ने कहा कि क्या शहला आजादी का नारा लगाने वालों का विरोध कर सकती हैं ? इसपर शहला ने राकेश को ‘बेशर्म आदमी’ कह दिया। इसपर राकेश सिन्हा भड़क गए और फिर वहां से जाने ले लिए खड़े हो गए और उन्होंने अपना माइक उतार दिया।

देखें एनडीटीवी की बहस में शहला राशिद और राकेश सिन्हा के बीच किस तरह तकरार हुआ-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्‍ट्र नगर निकाय चुनाव: नतीजे देख गदगद हुई बीजेपी, ट्विटर पर समर्थकों ने इस तरह मनाया जश्‍न
2 यूपी में राहुल बोले- मोदीजी चुनाव हार चुके हैं, एक ने कहा- BMC चुनाव के नतीजे देखिए, पता चलेगा कौन हारा
3 वायरल वीडियो: शादी में शेरवानी पहनकर पहुंचा पालतू कुत्‍ता, दुल्‍हन के साथ लिए सात फेरे
ये पढ़ा क्या?
X