ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने आप को बताया पाकिस्तान की पाप पार्टी, अरविंद केजरीवाल को बताया बंदर

राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट करके कहा आर्मी को बाहरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना को राष्ट्रविरोधी अरविंद केजरीवाल पर आंतरिक स्ट्राइक करने चाहिए।

Author नई दिल्ली | October 6, 2016 6:46 AM
राम गोपाल वर्मा और अरविंद केजरीवाल।

पाकिस्तान पर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से मीडिया पर छाए हुए है। इस बार अरविंद केजरीवाल फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के निशाने पर आ गए है। रामगोपाल वर्मा ने बुधवार शाम को ट्विटर पर एक के बाद एक चार ट्वीट किए। इन चारों ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया। अपने पहले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके कहा कि केजरीवाल ने आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि वो हनुमार और सुग्रीव की नस्ल को पार करके शरीफ और नवाज की शरीफ में पहुंच गए हैं। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट करके कहा आर्मी को बाहरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना को राष्ट्रविरोधी अरविंद केजरीवाल पर आंतरिक स्ट्राइक करने चाहिए।

इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा केजरीवाल मफलर और टोपी में हमेशा बंदर जैसा लगता था अब सेना पर सवाल खड़े करके उन्होंने साबित कर दिया कि वो सच में एक बंदर है। राम गोपाल वर्मा इसके बाद भी नहीं रुके। इसके बाद उन्होने एक और ट्वीट करके कहा कि आप पार्टी अब से पाकिस्तान की पाप पार्टी है। आर्मी पर सवाल खड़ा करके अरविंद केजरीवाल सिर्फ रामगोपाल वर्मा के निशाने पर नहीं है। इससे पहले राजस्थान के बिकानेर में अरविंद केजरीवल पर स्याही भी फेंकी गई। दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर एक लड़की जूता भी फेंका। हालांकि मनीष सिसोदिया बुधवार को अरविंद के बयान पर बचाव करते नजर आए उन्होंने कहा कि अरविंद ने कभी भी सेना से सबूत नहीं मांगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App