ताज़ा खबर
 

बाहुबली के डायरेक्टर पर राम गोपाल वर्मा ने किया होमोसेक्शुअल कमेंट, लोगों ने सिखाया सबक

राम गोपाल वर्मा का ऐसा कमेंट देख लोग नाराज हो गए हैं। लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहते हुए ट्रोल कना शुरू कर दिया है।

Author Published on: November 21, 2017 4:02 PM

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा आए दिन अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी महिला दिवस पर सनी लियोन के लिए भी आपत्तिजनक बयान देकर राम गोपाल वर्मा लोगों के निशाने पर आ गए थे। एक बार फिर से राम गोपाल वर्मा ने ऐसा ही कुछ किया है। इस बार राम गोपाल वर्मा ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली के लिए सोशल मीडिया में अपमानजनक कमेंट किया है। इस कमेंट के लिए राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक पोटो शेयर की। इस फोटो में राजामौली के साथ साउथ के दो सुपरस्टार, राम चरन और जूनियर एनटीआर भी नजर आ रहे हैं। राजामौली द्वारा शेयर की गई इस फोटो में ये तीनों एक सोफे पर आपस में चिपक कर बैठे हैं।

लोगों ने इस तस्वीर को खूब पसंद किया लेकिन राजामौली की ये तस्वीर राम गोपाल वर्मा को कुछ खास पसंद नहीं आई। राम गोपाल वर्मा ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इन तीनों पर अपमानजनक कमेंट कर डाला। राम गोपाल वर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं महिलाऔं का साधक हूं इसलिए आप लोगों द्वारा किये जा रहे इस गे कल्चर का कड़ा विरोध करता हूं।

राम गोपल वर्मा का ये कमेंट देख लोग भड़क गए। एसे लोगों ने उन्हें भला-बुरा लिखते हुए उनकी भी ऐसी तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी जिसमें वह किसी पुरुष कलाकार को चूम रहे हैं या फिर उनके काफी करीब नजर आ रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पूरे देश में चलाएंगे स्वच्छता अभियान, एक-एक स्क्रीन को आग लगाने की ताकत
2 दीपिका पादुकोण के साथ आया ये एक्टर, कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो फिर देखता हूं इस करणी सेना को
3 कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर राहुल गांधी का इस वीडियो के जरिये उड़ रहा है मजाक