जिन लोगों ने महिला पत्रकार के साथ की बदसलूकी उनके बक्कल उतारे?- एंकर ने राकेश टिकैत से पूछा सवाल तो मिला कुछ ऐसा जवाब

मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत कवर करने गईं आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी को विरोध का सामना करना पड़ा था।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (फोटो सोर्स – पीटीआई)

किसान नेता राकेश टिकैत से एक न्यूज़ चैनल पर इंटरव्यू के दौरान किसान महापंचायत की रिपोर्टिंग करने गई महिला पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी पर सवाल पूछा गया। एंकर ने किसान नेता से सीधा सवाल पूछा कि जिन लोगों ने महिला पत्रकार के साथ की बदसलूकी उनके बक्कल उतारे? इसके जवाब में राकेश टिकैत ने कहा कि गलत रिपोर्टिंग करने पर ऐसा किया गया था।

टाइम्स नाउ नवभारत न्यूज़ चैनल पर किसान नेता राकेश टिकैत का लाइव इंटरव्यू चल रहा था। जिसमें उनसे एंकर सुशांत सिन्हा ने सवाल पूछा कि एक महिला पत्रकार को घेरकर बदसलूकी हुई। आपने उस पर कुछ एक्शन लिया? आप तो बक्कल उतारने में विश्वास रखते हैं… ऐसे में जिन लोगों ने महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की उनके बक्कल उतारे?

इस सवाल का जवाब देते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत कहते हैं कि, ‘ वह अपनी रिपोर्टिंग के दौरान कह रही थी कि यहां पर कुछ सौ लोग इकट्ठा हैं, लोगों को गुस्सा आया होगा। ये जो पत्रकार हैं वह गलत जानकारी दे रहे थे।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि हमारे पास जो रिपोर्ट आई है उसके हिसाब से वह वहां पर गलत रिपोर्टिंग कर रही थी।

उनके जवाब पर एंकर ने सवाल किया कि अगर कोई यह कहेगा कि यहां पर कुछ सौ लोग हैं तो क्या महिला रिपोर्टर को भीड़ घेर लेगी क्या? इसके जवाब में किसान नेता ने कहा कि नहीं हमने ऐसा नहीं किया है। मैंने बताया कि वहां पर कुछ लोग दूसरी विचारधारा के थे जिनको हमने टाइट किया। किसी और विचारधारा के लोग हो सकते हैं जिन्होंने ऐसा काम किया है। उनके जवाब पर एंकर ने पूछा कि कौन सी विचारधारा के लोग थे? जो महिला को ऐसे घेरते हैं? आप इस आंदोलन के चेहरा है इसलिए सवाल आप पर ही उठेंगे।

राकेश टिकैत में महिला पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी पर कहा कि हम पता कर रहे हैं कौन से ऐसे लोग थे जिन्होंने ऐसा किया है। बता दें कि मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत कवर करने गईं आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी को विरोध का सामना करना पड़ा था। कुछ किसानों ने उन्हें घेर लिया था, एंकर की एक किसान की झड़प भी हो गई थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट