राहुल गांधी ठीक आदमी हैं – बोले राकेश टिकैत, कहा – कांग्रेस सांसद को कमजोर करने के लिए बीजेपी ने लगा दी पूरी ताकत

राकेश टिकैत से सवाल पूछा गया कि आप कह रहे हैं कि राहुल गांधी ठीक आदमी हैं लेकिन प्रियंका और सोनिया को लेकर आप क्या सोचते हैं?

Sonia gandhi, Rahul Gandhi
राहुल को कमजोर करने के लिए BJP ने लगा दी पूरी ताकत – बोले राकेश टिकैत (Photo Source – PTI)

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत इन दिनों उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रहे हैं। हालांकि वह लगातार कई मंचों से ये कह रहे हैं कि उन्हें राजनीति नहीं करनी है। केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे किसानों की अगुवाई कर रहे राकेश टिकैत नरेंद्र मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वह ठीक आदमी है। उनको कमजोर करने के लिए बीजेपी ने खूब ताकत लगाई है।

न्यूज़ 24 चैनल पर उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही चर्चा में पहुंचे राकेश टिकैत से जब एंकर ने सवाल पूछा कि राहुल गांधी के बारे में क्या सोचते हैं टिकैत साहब? इसके जवाब में किसान नेता ने कहा कि राहुल गांधी ठीक आदमी हैं। भूमि अधिग्रहण जो श्रेय जाता है वह केवल राहुल गांधी को जाता है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी को कमजोर करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगाई। उसको बेवकूफ बनाने के लिए कि वह कुछ जानता नहीं है। उनके जवाब पर एक दूसरा सवाल पूछा गया कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो अच्छा काम करेंगे? किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि मैं कह रहा हूं कोई भी बने.. उसको मदद करने का काम करना चाहिए। उसे तोड़फोड़ नहीं करनी चाहिए।

जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ठीक आदमी है पर प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के बारे में क्या सोचते हैं? इस सवाल पर किसान नेता ने कहा कि हमने कहा सारे ठीक हैं। मैंने तो बीजेपी को भी गलत नहीं कहा है। उनके जवाब पर एंकर ने हंसते हुए कहा कि आप सब कह भी लेते हैं और फिर कहते हैं हमने तो कुछ कहा ही नहीं है।

राकेश टिकैत के इंटरव्यू पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। @vyas1939 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि विपक्ष बहुत कमजोर है, वो तो ठीक है लेकिन सही में वो है कहां? एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि कवि कहना चाहता है कि जो व्यक्ति हमारे फर्जी आंदोलन की पंडित कर रहा है उसे मैं उल्टा सीधा कैसे कह दूं। @anshu55 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि भाजपा और संघ के द्वारा बनाए गए भ्रम जाल का पर्दाफाश होने लगा है। लोगों को समझ में आने लगा है कि उनके द्वारा राहुल गांधी को लेकर केवल झूठ फैलाए गए हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट