जब राकेश टिकैत ने मंच से लगवाए अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव के नारे, कहा – दंगा कराने वालों को नहीं देंगे यूपी की जमीन

बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने उनकी वीडियो की छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि अल्लाह हू अकबर का किसान बिल से क्या लेना देना है?

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
जब टिकैत ने मंच से लगवाए अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव के नारे (फोटो सोर्स – पीटीआई)

मुजफ्फरनगर में हुई किसानों की महापंचायत में राकेश टिकैत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब तक बिल की वापसी नहीं होगी तब तक घर वापसी नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंनें यह भी कहा कि पूरे यूपी में आने वाले दिनों में ऐसी 8 -10 महापंचायतें की जाएंगी। टिकैत ने मंच से बीजेपी को चुनौती देते हुए हर हर महादेव और अल्लाह हू अकबर के नारे लगवाए। उन्होंने यह भी कहा कि दंगा करवाने वालों को यूपी की जमीन नहीं देंगे।

राकेश टिकैत का हर हर महादेव और अल्लाह हू अकबर का नारा लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि यह अंग्रेजों की नीति के जैसा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में राकेश टिकैत द्वारा कहा जा रहा है कि, ‘ जब टिकैत साहब थे तो यह नारा लगता था… अल्लाह हू अकबर… अल्लाह हू अकबर।’ वह आगे यह भी कह रहे हैं कि इसी धरती से हर हर महादेव के नारे भी लगते थे। ये नारे हमेशा लगते रहेंगें। उन्होंने भीड़ से भी यह नारे लगवाए।

अपनी बात को बढ़ाते हुए वह मंच से कहते हैं कि यहां पर कभी कोई दंगा नहीं होगा। ये तोड़ने का काम करेंगे और हम जोड़ने का काम करेंगे। किसी गलतफहमी में मत रहना। उन्होंने कहा, यूपी की जमीन को दंगा करवाने वालों को नहीं देंगे। @chsanjay1972 सोशल मीडिया हैंडल से राकेश टिकैत का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि किसान महापंचायत के मंच से अल्लाह हू अकबर और हर हर महादेव के नारे एक साथ लगे। दरअसल यही राष्ट्रधर्म हैं, यही हमारी संस्कृति है, यही हमारी पहचान है, यही सच्चा भारतीय होने की निशानी भी है।

सोशल मीडिया पर कुछ बीजेपी नेता व बीजेपी समर्थक राकेश टिकैत का वीडियो की छोटी सी क्लिप शेयर कर रहे हैं जिसमें वह केवल अल्लाह हू अकबर के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने उनकी वीडियो की छोटी सी क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि अल्लाह हू अकबर का किसान बिल से क्या लेना देना है? उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

पत्रकार अजीत अंजुम ने राकेश टिकैत और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ टिकैत के ‘अल्लाह हू अकबर’ बोलने पर बवाल है लेकिन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल तो रोज सुबह पूजा के वक्त ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मोहम्मद रसूलल्लाह’ भी बोलते हैं। पूजा के वक्त गोयल बोलें तो ठीक है न ?’ जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को यूपी के मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट