राकेश टिकैत का दावा, मोदी सरकार ने पाकिस्तान से हरवाया मैच, कहा- हिंदू मुस्लिम तनाव से उनको मिलेंगे वोट

उनका कहना था कि बीजेपी वाले बहरूपिया हैं। भिखमंगा और व्यापारी को देश से प्यार नहीं होता। भिखारी को इस चौराहे पर भीख नहीं मिली तो दूसरे चौक पर चला जाएगा। व्यापारी भी ऐसा ही करता है। जहां धंधा मिलता है वो वहीं अपना अड्डा जमा लेता है।

Rakesh Tikait, Threatened the government, Fix your mind, 26 January is not far, 4 lakh tractors are ready
किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो सोर्स – पीटीआई)

किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान से मैच हरवाया है। उन्होंने कहा कि सरकार जानती है कि हिंदू मुस्लिम तनाव से उनको वोट मिलेंगे। उनका कहना था कि सरकार को पता है कि मैच हारने से ज्यादा वोट बीजेपी को मिलेंगे। इसी वजह से मैच हराने का फैसला लिया गया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को खिलाड़ी बेचकर वोट मिलें तो भी वो ऐसा करेंगे। अब चुनाव आ रहा है तो कुछ न कुछ नया काम उनके चाहिए। टिकैत ने कहा कि वो खुद भी खिलाड़ी हैं। उनकी भावनाएं भी इस मैच में भारत के हारने से आहत हुईं। सरकार एक मुस्लिम खिलाड़ी के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रचार करवा रही है। इसका मकसद भी लोगों के बीच झगड़ा फसाद करवाना है।

उनका कहना था कि बीजेपी वाले बहरूपिया हैं। भिखमंगा और व्यापारी को देश से प्यार नहीं होता। भिखारी को इस चौराहे पर भीख नहीं मिली तो दूसरे चौक पर चला जाएगा। व्यापारी भी ऐसा ही करता है। जहां धंधा मिलता है वो वहीं अपना अड्डा जमा लेता है। पुराने लोगों ने बीजेपी को लोगों के लिए कहा था कि बीजेपी को गांवों में मत आने देना नहीं तो नाश कर देगा। उनकी बात सच साबित हुई। देश में ऐसी ही दिख रहा है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें भी 2014 के बाद ही ज्ञान मिला कि बीजेपी देश विरोधी है। उनका कहना था कि मैच के बाद जो मारपीट हिंदू मुस्लिमों के बीच हुई वो सरकार के इशारे पर हुई थी। इससे हिंदू मुस्लिमों के बीच खाई बढ़ी है। उन्होंने कहा कि हिंदू भी दो तरह के हैं। एक जो संघ के इशारे पर चलते हैं। वो सबसे ज्यादा खतरनाक है। दूसरी तरह के हिंदू नुकसानदेह नहीं होते। वो शांतिप्रिय होते हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही भारत के मैच हारने के बाद देशविरोधी नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि ये सरकार अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है। पत्रकार ने जब उनसे सवाल किया कि उनके बयान से खेल प्रेमी नाराज होंगेय़। टिकैत का कहना था कि सच बोलने से कौन आहत होगा। उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष को लेकर भी सवाल उठाया। उनका कहना था कि इसे बनाया किसने है। पत्रकार ने जब सारे मामले से अनिभिज्ञता जताई तो उनका कहना था कि आपको अपडेट रहना चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एक ही सिम से फ्री में चला सकते हैं दो नंबर, ये है तरीकाgirl
अपडेट