किसान महापंचायत में जुटी लाखों की भीड़, वीडियो और फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बोले लोग – बाबा तो गयो

किसान महापंचायत के दौरान राकेश टिकैत ने केंद्र और यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी को यूपी में बाहरी बताया।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
मुजफ्फरनगर में हुई महापंचायत पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (फोटो सोर्स – पीटीआई)

मुजफ्फरनगर में आयोजित किसानों की में महापंचायत काफी भीड़ दिखाई दी। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राकेश टिकैत सहित कई किसान नेता मंच पर उपस्थित थे। केंद्र सरकार द्वारा पारित 3 कृषि कानूनों के विरोध में आयोजित इस महापंचायत यह स्पष्ट तौर पर कहा गया कि जब तक आंदोलन सफल नहीं होगा तब तक घर वापस नहीं लौटेंगे। इस महापंचायत को यूपी इलेक्शन के नजरिए से देखने वाले लोगों के लिए राकेश टिकैत ने कहा कि मिशन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड नहीं, देश बचाने का होगा।

यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई इस महापंचायत पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग किसानों के इस महापंचायत में जुटी भीड़ का वीडियो और फोटो शेयर करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार और यूपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने किसान महापंचायत का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये सुनामी है, भीषण भूकंप की आहट है। उन्होंने लिखा कि ये आवेग, ये उद्वेग ..क्रूर सत्ता को तिनके की तरह उड़ा देगा।

@Shameem9554 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि हिम्मत है तो किसान दिल्ली की जगह यूपी में भीड़ इकट्ठा करके दिखाएं, ऐसा बोलने वाले नारंगी छिलके आज गायब हैं। एक टि्वटर हैंडल से किसान महापंचायत की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा गया कि ये भीड़ नहीं, देश की आवाज है। रामगोपाल यादव नाम के एक टि्वटर यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि खून से लिखा इतिहास, स्याही से नहीं मिटने देंगे.. बेच लोगे रेल, जहाज पर खेत नहीं बिकने देंगे।

@gurpreetIYC टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि साहब किसान अपना हक मांग रहे हैं, ये आंदोलन देश के अन्नदाताओं का है, ये न डरेंगे न झुकेंगे न रुकेंगे। एक टि्वटर यूजर ने भीड़ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि लगता है योगी बाबा गयो। @bhimgirlnidhi नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि अंधभक्त कहते थे मोदी जी के कृषि कानूनों से सिर्फ पंजाब और हरियाणा के किसानों को दिक्कत है, पर इतनी बड़ी किसान महापंचायत तो यूपी में हो रही है। सोशल मीडिया पर इस तरह के तमाम कमेंट किए जा रहे हैं।

बता दें किसान महापंचायत के दौरान राकेश टिकैत ने केंद्र और यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी को यूपी में बाहरी बताया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि आप उत्तराखंड से जीतकर प्रधानमंत्री बनो, कोई ऐतराज नहीं दूसरी तरफ उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि आप गुजरात से जीतकर प्रधानमंत्री बनो, कोई ऐतराज नहीं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट