राकेश टिकैत के साथ संजय राउत की ये तस्वीर वायरल, लोग बोले – दो दिल मिल रहे हैं लेकिन चुपके चुपके

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच हुई मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

Rakesh Tikait Sanjay Raut Viral Photo, Sanjay Raut Tikait Photo
किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के साथ शिवसेना नेता संजय राऊत (Sanjay Raut) (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से गुरुवार को मुजफ्फरनगर में मुलाकात की । इस मुलाकात पर संजय रावत ने कहा कि वह किसानों का समर्थन नहीं आशीर्वाद लेने आए हैं। किसान तय करेगा की गद्दी पर कौन बैठेगा। इन दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों नेताओं की फोटो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।

कुछ ट्विटर यूजर का कहना है कि टिकैत बार-बार राजनीति में आने की बात से मुकर रहे हैं लेकिन जल्द ही वह इसमें आएंगे। वहीं कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि कुछ तो बात है तभी तो टिकैत नेताओं से लगातार मिल रहे हैं। एक टि्वटर यूजर्स ने कमेंट किया कि दो दिल मिल रहे हैं लेकिन चुपके – चुपके तो वही एक यूजर लिखते हैं कि लेकिन दुनिया को खबर लग गई है।

संकेत उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा – ऐसा लग रहा है कि टिकट राउत को ड्रीम सीक्वंस में ले गए। अनीता सिंह नाम की एक ट्विटर यूजर लिखती हैं – टिकैत रावत को दिखा रहे हैं कि वह देखिए मुंगेरीलाल के सपने। आशीष अग्रवाल नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – चलो, मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा एक ख्वाब देखें।

UP Election Analysis: क्‍या उद्धव ठाकरे के ‘बाजीराव’ बनेंगे राकेश टिकैत, संजय राउत ने मराठा पगड़ी पहनाकर दिया कौन सा ऑफर?

अजय नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि टिकैत संजय राउत से कह रहे हैं कि अभी तुम यूपी चुनाव से जरा दूर ही रहो। दूसरा कोई आंदोलन करेंगे तब तुम्हारे लिए जगह बनाएंगे। भानु प्रताप सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं – दोनों नेता एक साथ बैठकर खिचड़ी पका रहे हैं कि बीजेपी को यूपी से कैसे हटाया जाए। अंशुल सिंह नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया कि दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके।

हर्ष दुबे नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – ऐसे भोले बनकर बैठे हैं, जैसे कोई बात नहीं..। प्रवीन मेहता नाम के यूजर ने लिखा, ” संजय राउत सोच रहे होंगे काश यूपी में हमारी गवर्नमेंट बन जाए। आपको तो मंत्री बना देंगे टिकैत जी। जानकारी के लिए बता दें कि यूपी चुनाव के पहले इन दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात को लेकर कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। हालांकि संजय रावत ने इसको लेकर स्पष्ट किया है कि उन्होंने केवल किसानों का आशीर्वाद लेने के लिए टिकैत से मुलाकात की है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।