ताज़ा खबर
 

RSS के राकेश सिन्हा ने दी ईश्वर अल्लाह तेरो नाम बोलने की चुनौती, मौलना ने कहा- हम इसके खिलाफ नहीं

ऐसे ही एक बहस में मौलाना मकसूदुल हसन द्वार गांधी जी हत्या का आरोप लगाने पर राकेश सिन्हा ने उनसे ईश्वर अल्लाह तेरों नाम कहने की गुजारिश कर दी।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर से एक बार भड़काऊ बयान दिया है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर से एक बार भड़काऊ बयान दिया है। सोमवार को उनका बयान दिन भर टीवी पर सुर्खियां बटौरता रहा। उनके पीएम मोदी और संसद पर दिये बयान पर अलग अलग चैनलों पर बहस हुई। ऐसे ही एक बहस में मौलाना मकसूदुल हसन द्वार गांधी जी हत्या का आरोप लगाने पर राकेश सिन्हा ने उनसे ईश्वर अल्लाह तेरों नाम कहने की गुजारिश कर दी। उनकी इस मांग पर हसन गीत के भाव से तो खुद को सहमत बताते रहे लेकिन उन्होंने बहुत कहने पर भी खुद ये लाइन नहीं बोली।

इससे पहले अकबरुद्दीन ने देश की विधायिका पर सवाल उठाते हुए कहा है कि देश में मुसलमानों के खिलाफ कानून संसद और विधानसभा में बनते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुलमानों के बर्बादी के कानून सड़कों और गली मुहल्लों में नहीं बनते, मुसलमानों की बर्बादी के कानून संसद और विधानसभाओं में बनते हैं। अगर मुसलमान चाहे और अगर मुसलमान उठ जाए, मुसलमान एक हो जाए तो अपनी जानकारी और अपने अनुभव से कह रहा हूं, हमें किसी के रहम और किसी के करम की जरूरत नहीं पड़ेगी। हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से कुद कम से कम 50 लोकसभा की सीटें जीत सकता है। अकबरुद्दीन पहले भी भड़काऊ भाषण दे चुके हैं तब उन्हें कुछ दिन जेल भी जाना पड़ा था।

 

Next Stories
1 टीवी शो में बोले मौलाना- डीएसपी अयूब को तो मुसलमानों ने ही मारा, लेकिन यहां तो हिंदू मुसलमान को मार रहे हैं
2 वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली हार से ड्रेसिंग रूम में रोने लगे धोनी, वीडियो हुआ वायरल
3 बीजेपी सांसद परेश रावल ने डॉ. कलाम के नाम पर फैलाई झूठी जानकारी, लोगों ने कर दी ऐसी-तैसी
ये पढ़ा क्या?
X