scorecardresearch

राकेश झुनझुनवाला के निधन से सोशल मीडिया पर लोग हुए गमगीन, अडानी से लेकर सहवाग तक लोगों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

देश में तमाम नेताओं, मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों समेत व्यापारी के साथ साथ आम लोगों ने भी अपने-अपने तरीके से राकेश झुनझुनवाला को याद किया है!

राकेश झुनझुनवाला के निधन से सोशल मीडिया पर लोग हुए गमगीन, अडानी से लेकर सहवाग तक लोगों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
राकेश झुनझुनवाला (फोटो- Twitter/rakesh_bot)

अचानक राकेश झुनझुनवाला के निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर इस वक्त उनके पुराने बयान, टिप्पणियां, तस्वीर और वीडियो शेयर कर लोग याद कर रहे हैं। पीएम मोदी, कई बिजनेसमैन, खिलाड़ी समेत आम लोग भी राकेश झुनझुनवाला को नमन कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक, वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गये हैं। वह भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे। उनका जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। शांति।

गौतम अडानी ने भी किया याद

बिजनेसमैन गौतम अडानी ने लिखा कि भारत के सबसे महान निवेशक के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं। श्री झुनझुनवाला ने अपने शानदार विचारों से एक पूरी पीढ़ी को हमारे इक्विटी बाजारों में विश्वास करने के लिए प्रेरित किया। हम उन्हें याद करेंगे, भारत उन्हें याद करेगा, हम उन्हें कभी नहीं भूलेंगे। RIP

कोटक महिंदा बैंक के CEO उदय कोटक ने लिखा कि राकेश झुनझुनवाला, मेरे स्कूल और कॉलेज के साथी थे। एक साल मेरे जूनियर थे। वित्तीय बाजारों को समझने में आश्चर्यजनक रूप से तेज थे। हम नियमित रूप से बात करते थे, खासकर कोविड के दौरान। तुम्हारी याद आएगी राकेश!

पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने लिखा, ‘दलाल स्ट्रीट के बिग बुल के रूप में एक युग का अंत, राकेश झुनझुनवाला का निधन। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना।’ वहीं अदनान सामी ने लिखा कि एक महान दूरदर्शी व्यक्ति के निधन के बारे में जानकर दुख हु, मैंने उन्हें हमेशा बड़ी सकारात्मकता, गर्मजोशी, ज्ञान और अविश्वसनीय बुद्धि के साथ पाया। भारत ने एक महान देशभक्त सपूत खो दिया, रेस्ट इन पीस डियर राकेश झुनझुनवाला।

देश में तमाम नेताओं, मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों समेत व्यापारी के साथ साथ आम लोगों ने भी अपने-अपने तरीके से राकेश झुनझुनवाला को याद किया है! सोशल मीडिया पर उनके पुराने बयान, इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं। पीएम मोदी के साथ मुलाक़ात की उनकी चर्चित तस्वीर भी सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं, जिसमें सिकुड़े शर्ट के साथ वह पीएम मोदी के बगल में खड़े हैं!

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट