ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने पूछा- पाकिस्तान सुधर क्यों नहीं रहा, राजनाथ सिंह ने कहा- आप समझा कर देखो

पत्रकार रजत शर्मा ने पूछा कि भारत की तरफ केंद्र सरकार ने पाकिस्तान के साथ संबंध सुधारने के लिए क्या कुछ नहीं किया।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह। (फोटो- पीटीआई)

देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से जब पत्रकार रजत शर्मा ने पूछा कि भारत के इतने प्यासों के बाद भी पाकिस्तान आपनी हरकतों से बाज क्यों नहीं आ रहा है? इस सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने जवाब दिया कि आप ही समझाइए पाकिस्तान को। दरअसल मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर इंडिया टीवी ने संवाद नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और नितिन गडकरी समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों ने शिरकत की। मोदी सरकार के इन सभी मंत्रियों ने कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कार्यक्रम में जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे तो उनसे शो की एंकरिंग कर रहे पत्रकार रजत शर्मा ने पूछा कि भारत की तरफ केंद्र सरकार ने पाकिस्तान के साथ संबंध सुधारने के लिए क्या कुछ नहीं किया। पीएम मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ को अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया, उनके जन्मदिन की बधाई देने वो पाकिस्तान पहुंच गए। इन सबके बाद भी पाकिस्तान तो सुधरा नहीं। क्या उसके सुधरने के कुछ आसार हैं। रजत शर्मा के इस सवाल पर राजनाथ सिंह पहले तो मुस्कुराए फिर बोल दिये कि मुझे पता नहीं..आप समझा कर देखिए।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹4000 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Champagne Gold
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

 

इससे पहले कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने बोला कि सेना के जवानों की शहादत का बदला भारत सरकार जरूर लेगी। गृहमंत्री ने कहा- इससे पहले भी हमने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को सबक सिखाया है..आगे जरूरत पड़ी तो फिर से सिखाएंगे। राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की अखंडता और सेना के जवानों की जान के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सभी राज्यों से अपील- "कश्मीरी नवयुवकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App