ताज़ा खबर
 

पत्रकार राजदीप सरदेसाई की प्रधानमंत्री से चाहत: काश नरेंद्र मोदी कह दें कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है

यूजर्स ने राजदीप के इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि आपको भी आगे आना चाहिए और कहना चाहिए कि कश्मीर सिर्फ मुसलमानों का नहीं है।
वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि एक कदम आगे आकर महात्मा गांधी के मूल सिद्धांत का अनुसरण करें और कह दें कि ये हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है। दरअसल गुरुवार 29 जून को प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद में स्थित गांधी जी के साबरमती आश्रम पहुंचे। वहां पर सबसे पहले उन्होंने चरखा चलाकर सूत काता। साथ ही आश्रम में स्थापित किए गए महात्मा गांधी के नए स्केच का अनावरण भी किया। पीएम मोदी ने यहां गांधी जी को याद करते हुए कहा- गौरक्षा के नाम पर लोगों को मारना गलत, अहिंसा के रास्ते पर चलना होगा।

पीएम के साबरमती आश्रम के दौरे के बाद ही पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में राजदीप ने लिखा- मेरी सिर्फ इतनी चाहत है कि प्रधानमंत्री आगे आएं और महात्मा गांधी के मूल मंत्र का अनुसरण करते हुए कह दें कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का नहीं है।

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों ले लिया। यूजर्स ने राजदीप के इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि आपको भी आगे आना चाहिए और कहना चाहिए कि कश्मीर सिर्फ मुसलमानों का नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री कुछ भी कर लें लेकिन आप संतुष्ट नहीं होते, आप ये मान ही नहीं पा रहे हो कि मोदी प्पीएम बन गए हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- आप इस नतीजे पर कैसे पहुंच गए कि हिंदू ये मानता है कि हिंदुस्तान सिर्फ उसी का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.