ताज़ा खबर
 

धर्मशाला में क्रिकेट मैच देख रहे राजदीप सरदेसाई ने टीम इंडिया की जीत के लिए किया ट्वीट, लोगों ने कर दी खिंचाई

राजदीप ने ट्वीट में लिखा कि जब-जब मैं लाइव मैच देखता हूं तब-तब टीम इंडिया जीतती है।

राजदीप सरदेसाई धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच देखने पहुंचे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जा रहा है। मैच में ऑस्ट्रेलिया लगभग हार के मुहाने पर खड़ी है। भारत को जीतने के लिए मात्र 87 रन बनाने हैं जबकि उसके पास पूरे 10 विकेट और दो दिन का समय बचा हुआ है। इस मैच में जीत के साथ ही भारत सीरीज पर कब्जा कर लेगा। जाने माने पत्रकार राजदीप सरदेसाई भी ये मैच देखने धर्मशाला पहुंचे। स्टेडियम में मैच देखते हुए की तस्वीर के साथ राजदीप ने एक ट्वीट भी किया। राजदीप ने ट्वीट में लिखा कि जब-जब मैं लाइव मैच देखता हूं तब-तब इंडिया जीतती है। राजदीप के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई कर दी।

 

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अगर आपके पास ये हुनर है कि आप जो मैच देखते वो इंडिया जीत जाती है तो आपको हर मैच देखना चाहिए। वैसे भी आपने इतने पैसे कमाए हैं कुछ काम की चीजों में भी खर्च कर दीजिए। वहीं एक ने लिखा कि जल्द ही आपको BCCI वाले खरीद लेंगे, ताकि आप सारे मैच देखें और भारत सारे मैच जीत जाए।

कुछ यूजर्स ने तो राजदीप के इस ट्वीट को राजनीति से भी जोड़ दिया। @ravirao83 नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि आपकी बात क्रिकेट के मैदान में तो सही हो सकती है लेकिन राजनीति में इसका ठीक उल्टा है। आप ने पंजाब और गोआ में आम आदमी पार्टी के लिए लाइव प्रचार किया लेकिन पार्टी दोनों जगह बुरी तरह हार गई।

कुछ ने तो उनके ऊपर निजी हमले करते हुए ये तक लिख दिया कि आप पनौती हैं, कृपया वहां से जल्द लौट आएं। खैर जो भी हो भारत और ऑस्ट्रेलिया पर इस ऐतिहासिक जीत में सिर्फ 87 रनों फासला है। पूरे देश की दुआएं इंडियन क्रिकेट टीम के साथ हैं। अगर बहुत बड़ा उलटफेर नहीं होता है तो कल इस सीरीज पर भारतीय क्रिकेट टीम का कब्जा हो जाएगा।

IPL 2017: नहीं बके इशांत शर्मा; ट्विटर पर उड़ा मजाक, देश की राजनीति गर्माई, देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App