ताज़ा खबर
 

‘मियां राजदीप शेख हुसैन की ओर से पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं’

ये तस्वीर देख राजदीप सरदेसाई भड़क गए। तस्वीर पर राजदीप ने कहा...
पत्रकार राजदीप सरदेसाई की फोटोशॉप्ड तस्वीर। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है।

मशहूर पत्रकार राजदीप सरदेसाई को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। सोमवार को राजदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। राजदीप सरदेसाई का ये ट्वीट देख लोग उनपर टूट पड़े। राजदीप को ट्रोल करने वाले लिखने लगे कि भगवा आतंकवाद कहने वाले आज हिंदू कैसे हो गए, ये ट्वीट देख कहीं फतवा ना जारी हो जाए। ऐसे ही कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आज खुश तो तुम बहुत होगे क्योंकि आज तुम्हारे पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है। एक यूजर ने राजदीप की तस्वीर को एडिट करके उन्हे हरे रंग की ड्रेस पहना दी, मुसलमानों की दाढ़ी लगा दी और टोपी पहना दी। इस तस्वीर के साथ इस यूजर ने लिखा- मियां राजदीप शेख हुसैन की ओर से पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। आपको बता दें कि सोमवार को पाकिस्तान अपना 71वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। 14 अगस्त 1947 को पाकिस्तान भारत से अलग होकर अस्तित्व में आया था।

सोमवार को ही भारत में जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी के मौके पर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट करते हुए लिखा- जन्माष्टमी की सभी को शुभकामनाएं, शुभ जनमाष्टमी।

राजदीप के इस ट्वीट पर देखिए कैसे लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया।

एक शख्स ने तो राजदीप की फोटो को मुसलमानों की तरह बनाते हुए ट्वीट कर दिया। इस तस्वीर के साथ इस यूजर ने लिखा- मियां राजदीप शेख हुसैन की ओर से पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

 

राजदीप ने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया। राजदीप ने लिखा- तुम लोग नीचता की नई उंचाइयों को छूते जा रहे हो, भगवान तुम्हारा भला करे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.