ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी तारीफ कर भी लोगों के निशाने पर आ गए राजदीप, लोगों ने कहा- बरनॉल ले लो आप

डोकलाम विवाद पर राजदीप ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

पिछले दो महीने से चल रहे डोकलाम विवाद को भूलते हुए भारत और चीन की सेना ने डोकलाम से पीछे हटने का फैसला लिया है। सोमवार को विदेश मंत्रालय की ओर से बयान में कहा गया है कि दोनों देशों ने इस मुद्दे पर लगातार बात की है, जिसके बाद इस पर फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि विवाद के बाद भी पिछले कई दिनों से दोनों देशों के बीच इस मुद्दे को सुलझाने पर बात चल रही थी। दोनों देश की सेना अब धीरे-धीरे अपनी सेना हटाएगी। दोनों देशों की सेना पीछे हटना शुरू भी हो गई है। हालांकि चीनी विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि अभी सिर्फ भारत की सेना ही पीछे हटेगी, चीन की सेना डोकलाम में लगातार पेट्रोलिंग करती रहेगी। वहीं भारतीय विदेश मंत्रालय के बाद चीनी अखबार की ओर से भी ट्वीट कर कहा गया कि चीन और भारत ने 2 महीने से चल रहे डोकलाम विवाद को खत्म करने का फैसला किया है। इसी मुद्दे पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। राजदीप ने इस खबर पर पीएम की तारीफ करते हुए लिखा कि उम्मीद करता हूं कि इसमें कोई ट्विस्ट ना हो।

 

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स उनपर ही टूट पड़े। लोगों ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अपने दिल से पूछो कि क्या तुम सच में नहीं चाहते की कोई ट्विस्ट आ जाए। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि तुम्हारे जैसे पत्रकार ही चीन का साहस बढ़ा रखे हैं। वहीं कुछ ने लिखा कि आपको इस खबर से बेचैनी तो हो ही रही होगी। अगर आपको इस खबर से तकलीफ पहुंच रही है तो आप बरनॉल ले लो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App