ताज़ा खबर
 

राजदीप सरदेसाई ने बताया- संसद के अंदर GST पर कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से हो रही थी

एक अन्य यूजर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए लिखा कि कामसूत्रा पर भरोसा किया जा सकता है लेकिन कांग्रेस पर नहीं।
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई का कहना है कि जीएसटी के लिए बुलाए गए संसद के विशेष सत्र में उन्होंने वहां मौजूद लोगों द्वारा कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से करते सुनीं। आपको बता दें कि 30 जून की रात संसद के सेंट्रल हॉल में विशेष सत्र बुलाया गया था जिसमें सरकार और विपक्षी दलों के साथ ही अन्य क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां मौजूद थीं। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया जिसके चलते उसका कोई भी सदस्य वहां नहीं दिखा। जीएसटी लॉन्च के इस ऐतिहासिक मौके का साक्षी बनने के लिए पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया था। इस निमंत्रण के मद्देनजर पत्रकार राजदीप सरदेसाई भी वहां मौजूद थे। अब राजदीप ने कहा है कि वहां पर बीजेपी के कुछ लोग विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से कर रहे थे। राजदीप के अनुसार उन्होंने खुद अपने कानों से सुनीं।

राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर बताया, मैंने सेंट्रल हॉल में कहते सुना- विपक्ष, खासतौर से कांग्रेस के पास तो जीएसटी के लिए कामसूत्र से भी ज्यादा पोजिशंस हैं।

 

राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर बड़े मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा- ये कैसे संभव हो सकता है, कामसूत्र में 64 पोजिशंस होते हैं लेकिन कांग्रेस के तो सिर्फ 43 सांसद ही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने राजदीप के इस ट्वीट को अश्लील बताते हुए उन पर फब्तियां भी कसी। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि क्या आप बहुत ज्यादा सी ग्रेड की फिल्में देखने लगे हैं। एक अन्य यूजर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए लिखा कि कामसूत्रा पर भरोसा किया जा सकता है लेकिन कांग्रेस पर नहीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.