ताज़ा खबर
 

भड़के राजदीप सरदेसाई, बोले- 80 लाख से ज्‍यादा लोग मुझे फॉलो करते हैं, मिला जवाब- फ्री में मनोरंजन जो हो जाता है

राजदीप ने लिखा, ''8 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं, देश के किसी भी दूसरे पत्रकार से ज्‍यादा।'' यह ट्वीट सख्‍त लहजे में था, लेकिन ट्विटर यूजर्स ने राजदीप को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

गुजरात चुनाव की कवरेज के दौरान टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई। (Photo; Twitter/sardesairajdeep)

सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्‍या के मामले में पत्रकार भी ज्‍यादा पीछे नहीं हैं। इसका एहसास गुरुवार को टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अभिषेक जायसवाल नाम के शख्‍स को कराया। यह साफ नहीं हुआ कि अभिषेक ने क्‍या लिखा था, मगर राजदीप बेहद नाराज दिखे। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”आप परवाह नहीं करते मगर आप एक ***** को जवाब देते हैं। 8 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं, देश के किसी भी दूसरे पत्रकार से ज्‍यादा। मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं।” अभिषेक ने राजदीप को इस पर जवाब देते हुए लिखा, ”ट्वीट आपके लिए नहीं था। यह दूसरे व्‍यक्ति के लिए था। मैंने आपको गलती से कोट कर दिया। मैं असल में आपका समर्थन कर रहा था। यह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि आपने मेरा ट्वीट और मैं किस ट्वीट पर जवाब दे रहा हूं, ये आपने देखा तक नहीं। सच में हैरान हूं।”

राजदीप का ट्वीट सख्‍त लहजे में था, लेकिन ट्विटर यूजर्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्‍होंने राजदीप को ट्रोल करना शुरू कर दिया। CatchDoon ने लिखा, ”राजदीप आप जानते हैं कि वो (लोग) आपको क्‍यों फॉलो करते हैं? कौन मुफ्त के मनोरंजन और बेसिरपैर के ट्वीट का मौका छोड़ना चाहेगा। रुकिए, आपको होने वाली आलोचना का तो जिक्र ही नहीं हुआ। खुद से पूछ‍िए कि इतने सारे लोग ढिंचैक पूजा को फॉलो क्‍यों करते हैं।”

अजीत कुमार ने लिखा, ”8 मिलियन फॉलो करते हैं, लेकिन उनमें से 0.1 फीसदी भी राजदीप से सहमत नहीं।” पवन अग्रवाल ने कहा, ”लाइफ में बहुत टेंशन है । टेंशन उतारने के लिए तुम और सागरिका से अच्छा और कौन। दिल की भड़ास निकाल लेते हैं कुछ#$%&#$% देकर। अपन भी खुश और तुम भी, सोचकर तुम्हारे इतने followers हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App