ताज़ा खबर
 

गुजरात दंगे से जुड़े भाषण का वीडियो शेयर कर अर्णब को राजदीप ने बताया फेंकू, कहा- अपने काम पर शर्म आती है

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अर्णब गोस्वामी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अर्णब गोस्वामी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजदीप ने अर्णब गोस्वामी का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘वाह, मेरे दोस्त अर्णब दावा कर रहे हैं कि गुजरात दंगों के दौरान सीएम हाउस के पास उनकी गाड़ी पर हमला हुआ था, सच यह है कि वह अहमदाबाद में हुए दंगों को कवर कर ही नहीं रहे थे।’ राजदीप यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि अर्णब ने जिस घटना का जिक्र वीडियो में किया है वह सच्ची है लेकिन उस जगह पर वह (राजदीप) और उनके कुछ साथी मौजूद थे अर्णब नहीं। यहां राजदीप ने सबूत के तौर पर अपनी किताब पढ़ने के लिए भी कहा। अगले ट्वीट में राजदीप ने लिखा फेंकूगिरी की भी कोई लिमिट होती है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपने काम को लेकर शर्मिंदा हूं।

जिस वीडियो को राजदीप ने शेयर किया वह काफी पुरानी लग रही है। वीडियो में अर्णब किसी सभा को संबोधित करते हुए किसी दंगे का जिक्र कर रहे हैं। अर्णब कहते हैं कि लोग त्रिशूल से उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ रहे थे और पूछ रहे थे कि वे किस धर्म के हैं?

वीडियो में अर्णब कहते हैं ड्राइवर को छोड़कर हम सबके पास आईकार्ड था। ड्राइवर डर गया। फिर उसने अपने हाथ पर बना टैटू दिखाया जिसके बाद उनकी गाड़ी को जाने दिया गया। राजदीप के मुताबिक, यह वीडियो असम का है। जब कांग्रेस सत्ता में थी। राजदीप के मुताबिक, अर्णब गुजरात दंगों का ही जिक्र कर रहे थे।

राजदीप सरदेसाई ने अर्णब के लिए ये ट्वीट किए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App