ताज़ा खबर
 

सर्वे में AAP की हार दिखाई तो राजदीप सरदेसाई पर भड़के केजरीवाल, जवाब मिला- मेरी चमड़ी मोटी नहीं है

सर्वे के मुताबिक आम आदमी पार्टी पंजाब में 117 में से 63 सीटें हासिल कर सकती हैं।

Author Updated: February 3, 2017 6:40 PM
सरदेसाई और केजरीवाल के बीच पंजाब तथा गोवा विधानसभा चुनाव के सर्वे का लेकर बहस हुई। (Source: PTI/Twitter)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई के बीच ट्विटर पर एक चुनावी सर्वे को लेकर बहस हो गई। दरअसल, हफिंगटन पोस्‍ट-सी वोटर ने अपने चुनावी सर्वे में दावा किया था कि आम आदमी पार्टी पंजाब में बहुमत के साथ सरकार बनाती नजर आ रही हैं, वहीं गोवा में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर हो सकती है। सर्वे के मुताबिक आम आदमी पार्टी पंजाब में 117 में से 63 सीटें हासिल कर सकती हैं। वहीं गोवा के सर्वे के मुताबिक यहां कांग्रेस को 14 और भाजपा को 15 सीटें मिल रही हैं। वहीं आम आदमी पार्टी को केवल दो सीटें मिल रही हैं। इस पर जब कुछ AAP समर्थकों ने राजदीप को घेरने की कोशिश की तो उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ”अजीब है, मैंने पंजाब का पोल दिखाया जहां AAP हार रही है तो AAP मुझे बिका हुआ कह रही है, जब मैंने ट्वीट किया कि वह जीत रही है तो मुझे प्रो-AAP कहा जा रहा है।” इसके बाद भी लोगों ने सर्वे पर सवाल उठाने जारी रखे तो राजदीप भड़क गए।

राजदीप ने लिखा, ”आखिरी बार बता दूं, पत्रकार चुनावी सर्वे नहीं करते। हमारी संस्‍थाएं चुनावी पोल कराती हैं, हम नहीं करते। इसलिए अगली बार से दूत को गोली मत मारियेगा।” राजदीप का यह ट्वीट दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल को किसी बहाने जैसा लगा। उन्‍होंने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ”बहुत ही घटिया बहाना है राजदीप। मोदी की तरह, दूसरों के कंधे से बंदूक चलाने की कोशिश मत कीजिए।” केजरीवाल का ट्वीट देखकर राजदीप भी चुप नहीं रहे। उन्‍होंने लिखा, ”दुख की बात है कि मेरे पास न तो चौड़ी छाती है, न ही मोटी चमड़ी। इसलिए जब मुझे ऐसे पोल के लिए गाली दी जाती है जो मैंने नहीं किया, तो तकलीफ होती है।”

Next Stories
1 लालू ने ट्वीट कर दिखाया अपना गौ प्रेम, लोगों को नहीं आया पसंद, लिखा- गौमाता की जान लोगे ?
2 वीडियो: प्रसव पीड़ा से तड़प रही पत्नी को अस्पताल ले जा रहा था पति, दूसरी महिला ने रोका रास्ता, पुलिस की भी एक ना सुनी, जानें पूरा मामला
3 डांस वीडियो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, भड़की टीवी एक्‍ट्रेस ने ऐसे कराई बोलती बंद