ताज़ा खबर
 

पत्रकार रजत शर्मा ने IIT कानपुर में उड़ाई अरविंद केजरीवाल की खिल्ली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रजत शर्मा ने IIT को दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा करने के लिए जहां धन्यवाद दिया वहीं इंजीनियर्स के बहाने आप संयोजक अरविंद केजरी वाल की चुटकी लेने से भी नहीं चूके।

Author Published on: April 14, 2017 11:23 AM
वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा(Photo Source: you tube)

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रजत शर्मा दिल्ली के मुख्यमंत्री की जमकर खिल्लिया उड़ा रहे हैं। दरअसल ये वीडियो तो है 26 मार्च का लेकिन सोशल मीडिया पर इसे पिछले एक दो दिनों से खूब शेयर किया जा रहा है। 26 मार्च को इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा आईआईटी कानपुर में छात्रों के बीच एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने छात्रों से बात की और अपने कुछ अनुभव भी शेयर किये। उन्होंने IIT को दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा करने के लिए जहां धन्यवाद दिया वहीं इंजीनियर्स के बहाने आप संयोजक अरविंद केजरी वाल की चुटकी लेने से भी नहीं चूके।

रजत शर्मा ने छात्रों से कहा कि आप लोग तकनीकि के क्षेत्र में जो काम कर रहे हैं वो वाकई काबिलेतारीफ है। मैं आपको सैल्यूट करता हूं। शर्मा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि आप लोग जब देश दुनिया को इतनी अच्छी और काम की चीजें देते हो तो फिर राजनीति में कैसे शख्स को भेज दिया। उन्होंने केजरीवाल के मजे लेते हुए छात्रों से कहा कि लगता है IIT में भी मैनुफैक्चरिंग डिफेक्ट्स आ जाते हैं। रजत शर्मा की इस बात पर वहां तालियों का गड़गड़ाहट होने लगी जो लंबे समय तक बजती ही रहीं।

केजरीवाल पर शर्मा के हमले यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि उनके अंदर अहंकार आ गया है। हम सबको उनकी परिस्थिति से ये सीखना चाहिए कि इंसान को घमंड नहीं करना चाहिए नहीं तो उनकी हालत भी अरविंद केजरीवाल जैसी हो सकती है। रजत शर्मा का लगभग 20 दिन पुराना ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महज कुछ घंटों में ही इस वीडियो ने फेसबुक और ट्विटर पर बड़ी संख्या में लोगों के वॉल पर जगह बना ली है।

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट; पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर की थी टिप्पणी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मालकिन पर तनी चाकू देख हमलावर से भिड़ गया कुत्ता, अपनी जिंदगी कुर्बान कर बचाई जान
2 राजौरी गार्डन उपचुनाव में मिली करारी हार पर कुमार विश्वास का ट्वीट- अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है
3 ‘मोदी जी को बता देना कि EVM से छोड़छाड़ करके वो सीट जीत सकते हैं, मेरा दिल नहीं’
जस्‍ट नाउ
X