राजस्थान : बाल विवाह के खिलाफ मुहिम चला रहे बीजेपी वर्कर्स से बोले कांग्रेस MLA- दारू पियो मस्त रहो

इससे पहले भी मालवीय का वीडियो वायरल हो चुका है। बीते साल मालवीय एक वीडियो में कहते दिखे थे कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 -10 करोड़ रुपए लिए हैं।

Rajasthan, Congress MLA, Mahendra Malviya, BJP Child marriage, News 24 video
कांग्रेस के विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय फिर से एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। (फोटोः स्क्रीनशॉट NEWS 24 वीडियो)

अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाले कांग्रेस के विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय फिर से एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह कहते देखे जा रहे हैं कि दारू पियो मस्त रहो। दरअसल वह बीजेपी के उन वर्कर्स से यह बात कहते देखे जा रहे हैं जो बाल विवाह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। मालवीय उनसे बात करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने फसलों के साथ मुआवजे को लेकर बीजेपी के लोगों से बात की। आखिर में वह सभी से हाथ मिलाकर आगे बढ़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मालवीय राजस्थान सरकार में जनजाति क्षेत्र विकास मंत्री रह चुके हैं। वह वर्तमान में बागीदौरा से विधायक हैं। वह बागीदौरा से लगातार तीसरी बार विधायक बने हैं। एक बार डूंगरपुर बांसवाड़ा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव भी जीत चुके हैं। पिछले कुछ वर्षों से उन्हें सचिन पायलट खेमे से माना जा रहा था, लेकिन गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद से पाला पलट लिया। नतीजतन उन्हें फिर से प्रदेश उपाध्यक्ष पद मिला।

वीडियो में वह बीजेपी के लोगों से कहते देखे जा रहे हैं कि खेती करो मस्त रहो। बाल विवाह कानून के लिए क्यों पसीना बहा रहे हो। अभी बरसात है मौज करो। बीजेपी के लोग उनसे कहते देखे जा रहे हैं कि मुआवजा नहीं मिला खेती कैसे करें। मालवीय उनसे कहते हैं कि मुआवजे की जरूरत भी क्या है। वह उनसे कहते हैं कि जैसलमेर-बाड़मेर चले जाओ सच्चाई का पता लग जाएगा। बीजेपी वर्कर उनसे कहते हैं कि खेती इस बार बची ही नहीं तो मालवीय उन्हें मशिवरा देते हैं कि इस बार नहीं बची तो क्या अगली फसल पकेगी। उसके लिए तैयारी करो।

इससे पहले भी मालवीय का वीडियो वायरल हो चुका है। बीते साल मालवीय एक वीडियो में कहते दिखे थे कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 -10 करोड़ रुपए लिए हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान 5-5 करोड़ रुपए और सरकार पर सियासी संकट के समय भी 5-5 करोड़ रुपए लिए हैं। मालवीय इस वीडियो में आगे कहते हैं कि मुझे तो कोई दस करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चला जाऊंगा, लेकिन बीटीपी के दोनों विधायकों को पैसे खा कर मस्ती सूझी है। इस वीडियो के वायल होने के बाद कांग्रेस सरकार को शर्मसार होना पड़ा था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट