ताज़ा खबर
 

अभिनेत्री ने राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो, लोगों ने कहा- तुम भारत की अगली पीएम बन सकती हो

नथालिया और राहुल गांधी की मुलाकात अमेरिका में हुई।

अभिनेत्री नथालिया रामोस ने ये तस्वीर पोस्ट की है।

स्पैनिश-ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री नथालिया रामोस के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है। दरअसल नथालिया ने कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। नथालिया और राहुल गांधी की मुलाकात अमेरिका में हुई। आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो हफ्ते के अमेरिका दौरे पर हैं। इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए नथालिया ने लिखा कि पिछली रात प्रखर वक्ता और व्यवहार कुशल राहुल गांधी से मुलाकात हुई। अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में नथालिया ने आगे लिखा कि दुनिया के हर हिस्से से आए कई महान विचारकों से मिलकर व उन्हें सुनकर अपने आप को मैं बहुत ही भाग्यशाली मान रही हूं। हम अपने खुले मन और खुले दिल से ही इस संसार को अच्छा बना सकते हैं। मेरे मन मस्तिष्क को खोलने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। नथालिया ने अपनी इस पोस्ट को 14 सितम्बर को रात 12 बज कर 12 मिनट पर शेयर किया है।

अभिनेत्री के साथ राहुल गांधी की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल होने लगी। भारतीय यूजर्स ने इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। भारतीय यूजर्स ने नथालिया की इस तस्वीर पर उनके मजे लेते हुए लिखा कि अब आप चाहें तो रोज सपने में भारत की अगली प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हैं।

स्पेनिश और आस्ट्रेलियन अभिनेत्री नथालिया रामोस को मुख्य रूप से 2007 में फिल्म ब्रट्ज में उनके रोल यासमीन, 2013 में आई फिल्म डामेड में जिल और 2011 में निकेलोडन टैलीविजन सीरीज हाऊस ऑफ एन्यूबिस की फिल्म में निभाए नीना मर्टिन के किरदार के लिए जाना जाता है। उनकी माता आस्ट्रेलियन और पिता जुआन कार्लोस रामोस जिन्हें उनके स्टेज नाम इवान के रूप में जाना जाता है, मूल रूप से एक स्पेनिश पॉप गायक हैं। रामोस पहली बार रुपहले पर्दे पर 2007 में ब्रट्ज मोशन पिक्चर में यास्मीन के रोल में नजर आई थी। इसके अलावा वह प्राइमा जे.के. म्यूजिकल वीडियो में भी नजर आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App