ताज़ा खबर
 

‘जिस तेजी से राहुल हिंदू हो रहे हैं, कहीं कुंभ तक नागा साधु न बन जाएं’, कैलास यात्रा पर मजे ले रहे यूजर्स

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी कैलास मानसरोवर यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। कैसे? यह आप खुद ही देख लीजिए।

ट्विटर पर यह स्पूफ फोटो दी इंजीनियर (@Engihumor) नाम के ट्विट अकाउंट से शेयर की गई है। (Source: Twitter/@Engihumor)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। राहुल गांधी इन दिनों कैलास मानसरोवर यात्रा पर गए हुए हैं। वह अपनी यात्रा की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। उन्होंने कैलास मानसरोवर और उसके आस-पास फैली प्राकृतिक खूबसूरती की तस्वीरें भी साझा की। लेकिन इसी को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गए। उनकी फोटोज पर फनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कोई फनी फोटोज, GIFs शेयर कर रहा तो कोई स्पूफ वीडियोज बना रहा है। एक ट्विटर यूजर अबोध बालक ‏(@Suren_KK) ने लिखा, “जिस तेज़ी से राहुल गांधी हिंदू होते जा रहा हैं… मुझे लगता है आगामी कुंभ मेले तक ये बंधा नागा साधु हो जायेगा…” इसके जवाब में कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं।

वहीं कुछ लोगों ने राहुल गांधी पर गूगल से कैलास मानसरोवर की फर्जी फोटोज शेयर करने के आरोप लगाए। कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि वे गूगल से फेक फोटोज लेकर ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने उनका बचाव भी किया। वहीं पिंकी मिश्रा (@i_Heena_) नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “कैलाश जानेवाले आदरणीय श्री राहुल गाँधी जी को मेरा “चैलेंज” है,, बिना पढ़े “महामृत्युंजय” मंत्र सुना दें तो मेरा वोट कांग्रेस को” ऐसी ही कई और फनी रिएक्शन्स ट्विटर पर देखने को मिल रहे हैं। देखिए इन फोटोज में।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App