rahul gandhi trolled on twitter after alleged bot in Twitter popularity - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर राहुल गांधी पर ली जा रही है चुटकी, फॉलोवर व रिट्वीट की तरह वोट भी कजाकिस्तान से मंगवा लीजिए

कांग्रेस का कहना है कि सोशल मीडिया पूरे विश्व को जोड़ता है और रूस, कजाकस्तान और इंडोनेशिया से होने वाले रीट्वीट को अचरज के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए।

Author October 22, 2017 1:20 AM
राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के रीट्वीट होने पर भाजपा ने शनिवार को निशाना साधा जिसके बाद पूरे दिन ट्विटर पर राहुल गांधी ट्रोल होते रहे। आॅफिस आॅफ आरजी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है। सूचना व प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी के ट्वीटों को रीट्वीट विदेश स्थित फर्जी एकांउटों से किया जाता है। उन्होंने ट्वीट किया ‘संभवत: आॅफिस आॅफ आरजी रूस, इंडोनेशिया अथवा कजाकिस्तान में चुनाव में सूपड़ा साफ करने की योजना बना रहा है? कजाक में राहुल की लहर।’ उन्होंने ट्वीट के साथ एक खबर टैग की।  टैग की गई खबर के मुताबिक 15 अक्तूबर को आॅफिस आॅफ आरजी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट बाकी को रीट्वीट किया था जिसमें अमेरिकी पाकिस्तानी संबंधों की सराहना की गई थी।.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, ‘मोदीजी, जल्दी करिए, ऐसा लगता है कि राष्ट्रपति ट्रंप एक और झप्पी चाहते हैं।’ यह ट्वीट जल्द ही 20 हजार बार रीट्वीट किया गया। इस पर कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने कहा कि सोशल मीडिया पूरे विश्व को जोड़ता है और रूस, कजाकस्तान और इंडोनेशिया से होने वाले रीट्वीट को अचरज के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने टीवी चैनलों से कहा, ‘वे (भाजपा) राहुल गांधी और उसकी लोकप्रियता से घबराए हुए हैं।’ अन्य कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि किसी ट्वीट को कितनी बार रीट्वीट किया गया। महत्वपूर्ण वे मुद्दे हैं जो राहुल गांधी अपने ट्वीटों के जरिये उजागर कर रहे हैं।