RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ नहीं दिखतीं महिलाएं – बोले राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे कमेंट

उन्होंने RSS प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका संगठन महिलाओं को दबाता है और हमारी पार्टी उन्हें मंच देती है।

Hindu, Narendra Modi
RSS प्रमुख मोहन भागवत व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि उनका संगठन महिला शक्ति को दबाता है जबकि कांग्रेस संगठन महिला शक्ति को आगे बढ़ाने का मंच देता है।

इसके साथ ही उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीरों में आस पास दो तीन महिलाएं दिखती हैं लेकिन मोहन भागवत की तस्वीर में कोई महिला क्यों नहीं दिखती हैं? क्योंकि उनका संगठन महिलाओं को दबाता है और हमारी पार्टी उन्हें मंच देती है। राहुल गांधी इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

@RamayanShrivas टि्वटर अकाउंट से राहुल गांधी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा गया कि अब राहुल गांधी एक सामान्य लेफ्ट विंग के यूट्यूबर की तरह लगते हैं। कांग्रेस को अकेले बिना किसी की मदद या सलाह के चला रहे हैं ऐसा लगता है। देश की इतनी बड़ी पार्टी और स्पीच पूरा व्यक्तिगत लगता है। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनका यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि यह व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बनने की लालसा रखता है। कोई यह तो बताए ये बोलना क्या चाहते हैं?

बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने भी राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वैचारिक निरक्षर राहुल गांधी तो संघ पर अनाप-शनाप बोलते हैं तो कोई आश्चर्य नहीं होता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी असली हिंदू का दावा एक सांस में कर रहे हैं तो दूसरे सांस में बता दें कि राम मंदिर निर्माण में 1 रुपया दिया? रामसेतु तोड़ने के पीछे क्या भाव था? महेश यादव नाम के टि्वटर यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि राहुल गांधी ही भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं।

@unEDKrMfv2MERig टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि राहुल गांधी का भाषण सबको अवश्य ही सुनना चाहिए क्योंकि इससे तनाव दूर हो जाता है। किसी को हाथ से आसन करना हो तो राहुल गांधी का भाषण सुन ले। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर कहा है कि महात्मा गांधी को पहले भी राजनीति में घसीटने की कोशिश की गई थी। ऊपर केस हुआ था जिसमें उन्होंने माफी मांगी थी। आज फिर से वो वही गलती कर रहे हैं, वह गलती पर गलती ही करते रहेंगे। उन्होंने राहुल गांधी को नासमझ बताया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट