ताज़ा खबर
 

यूपी में राहुल बोले- मोदीजी चुनाव हार चुके हैं, एक ने कहा- BMC चुनाव के नतीजे देखिए, पता चलेगा कौन हारा

कई यूजर्स ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए लिखा कि वे बीएमसी चुनावों के नतीजे देख लें।

Rahul Gandhi, Narendra Modi, Rahul Gandhi Trolled, BMC, BMC Elections, BMC Polls 2017, BMC Elections 2017, BMC Election Results, UP Elections, UP Polls 2017, India, Jansattaराहुल गांधी के ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें घेर लिया। (Source: PTI/Twitter)

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रचार किया। भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर प्रहार करते हुए कहा कि सिर्फ नफरत फैलाने वाले इन दोनों ही संगठनों के देश की आजादी में योगदान के नाम पर बताने के लिये कुछ नहीं है। इन्होंने देश को ना तो महात्मा गांधी दिया और ना ही सरदार पटेल। राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को बांटने और तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं। जाति को जाति से और धर्म को धर्म से लड़ाना मोदी की आदत बन गयी है। वह उत्तर प्रदेश में भी यही कर रहे हैं। उन्होंने ‘ना हिन्दू बनेगा ना मुसलमान बनेगा, इंसान की औलाद है इंसान बनेगा’ गीत का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा वाला हिन्दुस्तान कभी नहीं बना सकेंगे। राहुल ने कहा, ”चाहे महात्मा गांधी हों, सरदार पटेल हों या फिर भगत सिंह। भाजपा और संघ के पास बताने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने सरदार पटेल का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी पार्टी की राजनीति के लिये महान विभूतियों को बांटने का काम ना करें।”

राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके भाषण का एक हिस्‍सा ट्वीट किया गया। इसमें लिखा गया था- ‘मोदीजी चुनाव हार चुके हैं- वो जितनी भी नफरत फैला सकते है फैला लें, लेकिन ये उत्तर प्रदेश उनकी नहीं सुनेगा,कांग्रेस और सपा की सरकार बनाएगा।’ इस ट्वीट पर लोगों ने राहुल को घेरते हुए उनसे महाराष्‍ट्र नगर निकाय चुनाव के नतीजे देखने की सलाह दे डाली।

राहुल के ट्वीट पर विक्रांत ने लिखा, ” भैया, सुने ओडिशा और महाराष्ट्र के निकाय चुनावों में आपने ऐसा ही मास्टर स्ट्रोक किया, और वहाँ की जनता ने भी मोदी को नहीं सुना?” तिलक ने कहा, ”राहुल गांधी को भी महाराष्ट्र में BMC चुनावो के नतीजों की बहुत-बहुत बधाई। पता नहीं सीट कितनी जीती, पर संजय निरुपम का इस्तीफ़ा जरूर हाथ आ गया।”

देखें यूजर्स ने क्‍या कहा:

Next Stories
1 वायरल वीडियो: शादी में शेरवानी पहनकर पहुंचा पालतू कुत्‍ता, दुल्‍हन के साथ लिए सात फेरे
2 भाई के सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में फंसने के बाद रवीश कुमार पर दो धड़ों में बंटे पत्रकार, सोशल मीडिया पर निकाल रहे सारे हथियार
3 यमन में फंसा था नेवी ऑफिसर, सुषमा स्वराज ने मदद तो की, लेकिन पहले लगाई फटकार
ये पढ़ा क्या?
X