ताज़ा खबर
 

फोन पर ‘मेड इन हिमाचल प्रदेश’ लिखा देखना चाहते हैं राहुल गांधी, सोशल मीडिया ने यूं कसा तंज

राहुल गांधी ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में कहा कि वह फोन पर मेड इन हिमाचल प्रदेश लिखा देखना चाहते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्स- ANI ट्विटर)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ट्विटर पर एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। इस बार हिमाचल प्रदेश में उनके द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के एक धड़े ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल राहुल गांधी ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में कहा कि वे फोन पर मेड इन हिमाचल प्रदेश लिखा देखना चाहते हैं। उन्होंने लोगों को एक रैली में संबोधित करते हुए कहा, ‘वो दिन देखना चाहता हूं जब चीनी युवा सेल्फी लें और फोन को घुमाएं, तो उस पर लिखा हो मेड इन हिमाचल प्रदेश, मेड इन इंडिया।’

कांग्रेस उपाध्यक्ष के इसी बयान को लेकर अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग उनके इस बयान का मजाक बना रहे हैं। कुछ लोगों ने राहुल के ‘आलू की फैक्ट्री’ वाले बयान से इसकी तुलना शुरू कर दी, तो कुछ लोग कहने लगे कि पहले राहुल खुद तो मेड इन इंडिया हो जाएं। कुछ लोगों ने कांग्रेस के 60 साल के शासन पर कमेंट किया तो किसी ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस की सरकार पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

 

इससे पहले राहुल गांधी ने हिमाचल के पौंटा साहिब में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो बिना काम किए फल का स्वाद चखना चाहते हैं। राहुल ने कहा, गीता में लिखा है, “काम करो, फल की चिंता मत करो लेकिन मोदी जी का इंटरप्रेटेशन है, फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App