ताज़ा खबर
 

विदेश से आई राहुल गांधी की फोटो वायरल, लोग बोले- फिर भारत में इतना ड्रामा क्यों करते हो?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नॉर्वे गए हुए हैं। वहां की उनकी एक फोटो सामने आई है।

दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में राहुल गांधी। फाइल फोटो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नॉर्वे गए हुए हैं। वहां से उन्होंने एक फोटो ट्वीट की। जिसपर लोगों ने उनको घेर लिया। फोटो में राहुल गांधी NBIM प्रमुख यंगिव से साथ बैठे हुए हैं और राहुल गांधी ने सूट-बूट पहना हुआ है। राहुल गांधी को आमतौर पर सफेद रंग के कुर्ता-पजामा में देखा जाता है। राहुल का यह रूप इसलिए लोगों को हजम नहीं हुआ। फोटो शेयर करते हुए राहुल ने यंगिव को उभरती हुई अर्थव्यवस्था का रोल मॉडल भी बताया था। लेकिन फोटो में राहुल के साथ कौन बैठा है इसपर काफी कम लोगों का ध्यान था। ज्यादातर लोग तो राहुल और उनके कपड़ों को देख रहे थे।

एक ने लिखा पप्पू तू किसी से भी मिल ले पर मोदी की जो क्षमता और इच्छा शक्ति है देश को आगे ले जाने की उसकी बराबरी तेरे 7 जन्म में भी नहीं कर पायेगा। दूसरे ने लिखा राहुल जी आप भारत में गरीबों की तरह क्यों रहते हो? विदेश जाते हो तो कपड़े ऐसे पहनते हो, इतना ड्रामा क्यों करते हो? तीसरे ने लिखा मोदी का सूटबूट देखने वाले सहजादे के सूट पर कुछ कहेंगे? अगले ने लिखा कि सहजादे सूट बूट में हैं और उन्हें भारत में फटा कुर्ता पहननने का ढोंग छोड़कर ऐसे ही कपड़े पहनकर रहना चाहिए।

राहुल गांधी कुछ दिन पहले नॉर्वे गए थे। उनका यह दौरा पहले से प्लान किया हुआ था। अपने इस दौरे की वजह से ही राहुल गांधी पटना के गांधी मैदान में हुई लालू यादव की रैली में शामिल नहीं हुए थे।

राहुल गांधी ने यह फोटो ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे कमेंट आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App