rahul gandhi get trolled after attack on modi on parliament - राहुल गांधी बोले मोदी मुझसे डरते हैं, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक- फिर से इज्जत का कचरा करवाना है क्या? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी बोले मोदी मुझसे डरते हैं, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक- फिर से इज्जत का कचरा करवाना है क्या?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया और कहा कि विपक्ष को बहस का मौका मिलना चाहिए।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार (14 दिसंबर) को पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया और कहा कि विपक्ष को बहस का मौका मिलना चाहिए। राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपना भाषण ट्वीट भी किया। लेकिन लोगों ने उनके भाषण को नजरअंदाज करके उसका मजाक बनाना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘सदन में खाट नहीं है न, और तुम तो चर्चा खाट पे ही करते हो ना?’ दूसरे ने लिखा,’ सदन में जब चर्चा हो रही थी तब तुम सदन में सो रहे थे’, तीसरे ने लिखा, ‘चर्चा करने जाते हैं तो आप संसद में doremon और chhota bheem discuss करने लग जाते हो’ एक ने तो जयललिता के निधन का मुद्दा भी उठाया। उस ट्वीट में लिखा गया, ‘जनता रो रही थी और आप अम्मा के फ़्यूनरल पर ठहाके लगा लगाके हंस रहे थे हजूरे आला।’ इसके अलावा भी कई ट्वीट आए।

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था, ‘एक महीने से पूरा विपक्ष लोकसभा में चर्चा करना चाहता है। सरकार और प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि हम लोग अपनी बात रखें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पर्सनली डरते हैं, क्योंकि मेरे पास सबूत हैं। जिससे उनका पूरा गुब्बारा फटेगा। इसलिए वह हमें बोलना नहीं देना चाहते। हम सांसद हैं। हमारा हक बनता है है कि हमें बोलने दिया जाए, प्रधानमंत्री पॉप कन्सर्ट में जाते हैं, रैली करते हैं, लेकिन संसद में नहीं बोलते। इतिहास में पहली बार सरकार चर्चा को रोक रही है। प्रधानमंत्री को आना चाहिए और हम सबको बोलने का वक्त देना चाहिए। फिर देश देखेगा कि कौन सच बोल रहा है। लोकसभा में हमें बात करने दीजिए। सब दिखा देंगे।’

मोदी सरकार ने 8 नवंबर को नोटबंदी का फैसला लिया था। ऐलान किया गया था कि 500 और 1000 रुपए के नोट चलने बंद हो जाएंगे और 2000 और 500 के नए नोट चलाए जाएंगे। विपक्ष का कहना है कि सरकार ने नोटबंदी को ठीक से लागू नहीं किया। कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं कि सरकार ने अपने लोगों को पहले से इस प्लान के बारे में बता दिया था जिससे उन्होंने पहले से ही पैसे को सफेद कर लिया।

राहुल गांधी ने यह वीडियो ट्वीट किया

इसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए –