ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी ने सफाईकर्मी के यहां किया नाश्ता, एक प्लेट खाकर और मांगा

उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास के घर पर नाश्ता करते दिख रहे हैं और जब एक प्लेट नाश्ता करने के बाद राहुल गांधी की प्लेट खाली हो गई तब उन्होंने दोबारा नाश्ता मांगा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्स- ट्विटर/@INCIndia)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। राहुल गांधी ने इसी के सिलसिले में कर्नाटक में जन आशीर्वाद यात्रा की। इस यात्रा के दौरान उन्होंने राज्य की जनता को संबोधित किया, मेट्रो में सफर किया और सफाईकर्मयों से मुलाकात भी की। राहुल गांधी ने शनिवार को बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका(बीबीएमपी) के सफाईकर्मी श्री श्रीनिवास के घर पर नाश्ता भी किया। इतना ही नहीं एक प्लेट नाश्ता करने के बाद उन्होंने दोबारा भी मांगा।

उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास के घर पर नाश्ता करते दिख रहे हैं और जब एक प्लेट नाश्ता करने के बाद राहुल गांधी की प्लेट खाली हो गई तब उन्होंने दोबारा नाश्ता मांगा। उन्होंने अपने साथ मौजूद एक अन्य कांग्रेसी नेता से कहा, ‘क्या मुझे थोड़ा और मिल सकता है।’ श्रीनिवास के परिवार वाले कांग्रेस अध्यक्ष को नाश्ता कराते हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं। उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेता ट्रांसलेटर का काम कर रहे हैं। राहुल गांधी अंग्रेजी में बोल रहे हैं और कांग्रेसी नेता उनकी बातों को कन्नड में बदलकर श्रीनिवास के परिवार को बताते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि रविवार को राहुल गांधी ने जन आशीर्वाद यात्रा के तहत लोगों से मुलाकात की और राज्य की जनता को संबोधित भी किया। उन्होंने आम आदमी की तरह ही मेट्रो में सफर किया। इतना ही नहीं उन्होंने भीड़ के बीच खड़े होकर सफर किया। उस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ तस्वीरें भी लीं। राहुल गांधी ने बैंगलुरू के फेमस रेस्तरां कोशी में खाना खाया। लंच के बाद उन्होंने कुल्फी का आनंद भी लिया। उन्होंने सड़क किनारे कुल्फी बेचने वाले व्यक्ति से कुल्फी खरीदी और तस्वीर भी क्लिक कराई। यात्रा के समापन में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘कर्नाटक में जब सूखा पड़ा था, तब पीएम मोदी ने राज्य के लिए बहुत ही कम पैसे दिए थे, क्योंकि यहां कांग्रेस की सरकार है। क्या पीएम मोदी कर्नाटक को देश का हिस्सा नहीं मानते?’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App