ताज़ा खबर
 

कांग्रेस बोली- यूपी ने थामा राहुल का हाथ, ट्विटर यूजर्स ने कहा- आलू की फैक्‍ट्री मिलेगी साथ

कांग्रेस पिछले 27 साल से उत्‍तर प्रदेश की सत्‍ता से दूर हैं, इसी तथ्‍य पर राहुल का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

ट्विटर पर राहुल गांधी को लेकर मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं। (Source: Twitter)

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा समाप्‍त हो गई है। राहुल गांधी ने 6 सितंबर को अपनी किसान यात्रा देवरिया के दूधनाथ मंदिर से शुरू की थी। 25 दिनों की यात्रा के दौरान राहुल कई छोटे-बड़े धार्मिक स्थलों पर पहुंचे। इनमें मथुरा का द्वारकाधीश मंदिर, अयोध्या का हनुमानगढ़ी, मिर्जापुर का विंध्यावासिनी, चित्रकूट का कामतानाथ मंदिर, औरई ता माता सांकता मंदिर और बरेली का दोपेश्वरनाथ मंदिर शामिल हैं। साथ ही राहुल गांधी इलाहाबाद और मुरादाबाद की जामा मस्जिद गए। वहीं अंबेडकर नंगर में किछोछा शरीफ दरगाह, लखनऊ और देवबंद में मुस्लिम लर्निंग सेंटर नदवातुल उलेमा भी गए। लखनऊ, कानपुर और बरेली के गुरुद्वारे में भी राहुल माथा टेकने पहुंचे थे। साथ में ही एक चर्च में भी गए थे। अपनी 25 दिनों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी 14 मंदिर, तीन मस्जिद, छह दरगाह, तीन गुरुद्वारे और एक गिरजाघर गए। राहुल गांधी यूपी में कांग्रेस के 27 साल के सूखे को खत्‍म करने के लिए सारे रास्‍ते आजमाना चाहते हैं। मंदिरों, मस्जिदों व दरगाहों पर झुकने के पीछे उन वोटरों को रिझाना है जो कांग्रेस से बीते सालों में दूर होते चले गए हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback

कश्‍मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, देखें वीडियो: 

राहुल गांधी की यात्रा खत्‍म हुई तो साेशल मीडिया पर कांग्रेस समर्थकों ने प्रचार शुरू कर दिया। राहुल की यात्रा को बेहद सफल बताते हुए कई यूजर्स ने #UP_ने_थामा_राहुल_का_हाथ हैशटैग ट्रेंड कराना शुरू कर दिया। शुरू में तो सब ठीक चला, मगर जैसे ही यह हैशटैग टॉप ट्रेंड्स में आया, राहुल पर मजेदार ट्वीट्स की बौछार होने लगी। कई लोगों ने ‘यूपी ने थामा राहुल का हाथ’ वाक्‍य को पूरा करते हुए चुटीले ट्वीट किए। कांग्रेस पिछले 27 साल से उत्‍तर प्रदेश की सत्‍ता से दूर हैं, इसी तथ्‍य पर राहुल का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

READ ALSO: सहवाग ने फिर दिखाया मजाकिया अंदाज, बोले- “लेस्ट ड्रिंक गन्ना, हैप्पी बड्डे टू विनोद खन्ना”

एक यूजर ने लिखा- ”#UP_ने_थामा_राहुल_का_हाथ और कहा कुछ करते क्‍यों नहीं… कब तक यूं ही घूमते रहोगे” वहीं एक अन्‍य यूजर ने इसी हैशटैग के साथ लिखा, ”चलो फाइनली पप्पू का हाथ किसी ने तो थामा पर अफ़सोस UP लड़की नहीं है। #UP_ने_थामा_राहुल_का_हाथ” एक यूजर ने लिखा है, ”#UP_ने_थामा_राहुल_का_हाथ और खींच कर नीचे गिरा दिया, पहले गई खाट अब गया ‘हाथ’। विनय नाम के यूजर ने लिखा, ”#UP_ने_थामा_राहुल_का_हाथ शादी के लिए तो इनका हाथ कोई थाम नहीं रहा यूपी वालों को क्या समझा है।”

देखिए, ट्विटर पर राहुल गांधी के लिए आए कैसे-कैसे ट्वीट: