ताज़ा खबर
 

राहुल द्रविड़ को जन्मदिन पर दी ऐसी बधाई कि वायरल हुआ सहवाग का ट्वीट

अपने जमाने के हरफनमौला बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने द्रविड़ को अपने अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट करके दी है। सहवाग के ट्वीट पर अधिकांश लोग प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने खास अंदाज में राहुल द्रवीड़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. (फोटो सोर्स: वीरेंद्र सहवाग ट्वीटर हैंडल)

क्रिकेट की दुनिया में ‘द वॉल’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ को उनके 46वें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। उनके फैन्स से लेकर खेल जगत समेत कई क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां क्रिकेट में उनके योगदान को याद करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हैं। हालांकि, अपने जमाने के हरफनमौला बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने द्रविड़ को अपने अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट करके दी है। सहवाग के ट्वीट पर अधिकांश लोग प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए।

वीरू अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने द्रविड़ के साथ अपनी एक पुरानी पिक ट्वीट करते हुए लिखा, “दीवारों के भी कान होते हैं, इस दीवार का बहुत साफ मन और ह्रदय भी है। उनके साथ खेलने की काफी खुशी है और (हमने खेलते हुए) ढेर सारे बेहतरीन यादगार पल तैयार किए। जन्मदिन की शुभकामनाएं राहुल द्रवीड़!”

सहवाग के जन्मदिन की शुभकामना का यह अंदाज लोगों को काफी अच्छा लगा। लोगों ने इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी। द्रवीड़ को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ लोग ट्वीट के निराले अंदाज पर भी कॉमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके।

वीरेंद्र सहवाग इससे पहले भी अपने अनोखे ट्वीट से राहुल द्रवीड़ को बधाई देते रहे हैं। पिछले साल उन्होंने द्रविड़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट करके दी। उनका ट्वीट सांकेतिक था। लेकिन, इसमें उन्होंने द्रवीड़ की महानता के पीछे उनकी खासियतों का जिक्र किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App