बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर लगाया ‘इवेंटबाजी’ करने का आरोप, रागिनी नायक बोलीं – मोर को दाना खिलाने को कहते हैं इवेंट मैंनेजमेंट

बीजेपी नेता ने एक लाइव शो के दौरान राहुल गांधी का नाम लेते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा तो कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी नकली सफाई अभियान में लगे हुए थे।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर लगाया 'इवेंटबाजी' करने का आरोप, रागिनी नायक ने यूं किया पलटवार (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने कांग्रेस पर इवेंट बाजी का आरोप लगाया तो कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने पलटवार करते हुए कहा की मौत को दाना खिलाने को इवेंट मैनेजमेंट कहते हैं।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘दंगल’ में हो रही इस डिबेट के दौरान बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनसे कह दीजिए कि वह जाकर झाडू लगाएं। उनकी बात पर कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि बदतमीजी मत दिखाइए। उनके इस शब्द पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी नेता ने कहा ऐसे शब्द आप पर और कांग्रेस पार्टी पर फिट बैठते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, यहां पर कहा गया कि कांग्रेस पार्टी इवेंट मैनेजमेंट करती है। इस पर मैं बताना चाहूंगी कि…खाली टनल में हाथ हिलाना, मोर को दाना चुगाते हुए फोटो खिंचवाना, अपने माता जी के चरण छूने के लिए 50 फोटोग्राफर को लेकर जाना…इसे इवेंट मैनेजमेंट कहते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, जब नकली सफाई अभियान में झाड़ू लगा रहे थे मोदी जी तो देश की जनता कह रही थी गांधीजी के चश्मे को नहीं बल्कि उनके नजरिये को अपनाइए। उन्होंने लखीमपुर खीरी में हुई घटना के समय एक व्यक्ति के टी-शर्ट पर भिंडरावाला की फोटो को लेकर बीजेपी द्वारा कहीं जा रही बात पर कहा, लगता है इन्होंने ही वहां भेज कर आंदोलन का नाम खराब करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा मोदी जी किसानों के राह में कांटे बिछा देते हैं सड़क खुदवा देते हैं ताकि किसान दिल्ली तक न पहुंच पाए। उसके बाद सुनियोजित तरीके से खालिस्तानी, पाकिस्तानी, आतंकवादी मवाली, गुंडे और न जाने क्या क्या कहा जाता है। कांग्रेस प्रवक्ता ने हरियाणा के सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कहते हैं कि किसानों के खिलाफ लाठी उठा लो। अगर किसानों को मार के जेल जाओगे तो नेता बनकर बाहर निकलोगे। उनकी बात पर एंकर चित्रा त्रिपाठी ने सवाल पूछा कि क्या मनोहर लाल खट्टर ने यह बात कही है? कांग्रेस प्रवक्ता ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने यह बात कही है जरा आप अपना ज्ञान बढ़ा कर आया करिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट