ताज़ा खबर
 

रागिनी नायक से बोले एंकर अमीश देवगन- यूपी में कांग्रेस के साथ खेला हो गया, जवाब मिला- भूल गए बंगाल में BJP को कैसे पेला था

Sambit Patra के साथ डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि आपने खेला शब्द का प्रयोग अपने शुरुआती विश्लेषण में किया। मुझे खेला शब्द सुनते ही बंगाल याद आ जाता है।

Congress Spokesperson Ragini Nayak (Photo: Social Media)

जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल हो जाने के मुद्दे पर चल रही एक डिबेट में एंकर ने जब कांग्रेस प्रवक्ता से सवाल किया कि यूपी में कांग्रेस के साथ खेला हो गया। इसका जवाब देते हुए कांग्रेस  प्रवक्ता ने कहा कि आपने जो विश्लेषण के समय खेला शब्द का प्रयोग किया है। उससे मुझे बंगाल याद आ गया कि भाजपा को बंगाल की जनता ने सियासी रूप से किस तरह पेला है।

दरअसल ये डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया चैनल पर हो रही थी । शो के दौरान एंकर अमीश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक से सवाल पूछा कि आपके यहाँ कांग्रेस में बीजेपी गोल पर गोल दागे ही जा रही है। ऐसे में आप कैसे चल पाएंगे?

उनका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि अमीश जी मजे की बात है कि आपने खेला शब्द का प्रयोग अपने शुरुआती विश्लेषण में किया। मुझे खेला शब्द सुनते ही बंगाल याद आ जाता है।  इसके साथ यह भी याद आ जाता है कि साम दाम दंड भेद सब कुछ इस्तेमाल करने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी को बंगाल की जनता ने सियासी रूप से किस तरह पेला है।

रागिने ने आगे कहा कि चूँकि आप जितिन प्रसाद जी पर बात कर रहे हैं तो संयोग देखिए कि वह बंगाल कांग्रेस के प्रभारी भी थे। मैं बड़ी पीड़ा के साथ का कह रही हूं कि उनके नेतृत्व में बंगाल में  कांग्रेस की हालत क्या हुई ये सब ने देखा है। उनके श्रीचरण भारतीय जनता पार्टी की तरफ बढ़ गए हैं। अब वो ऐसी ही गति उत्तर प्रदेश में बीजेपी को भी दें।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अमीश जी भारतीय जनता पार्टी की दिक्कत ये है कि यह अपने गिरेबान में नहीं झांकते है। दूसरों के घर में लगातार ताक झांक करते रहते हैं। रागिनी नायक यही नहीं रुकी उन्होंने उत्तर प्रदेश में चल रहे सियासी ख़बरों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि देश के सामने आज सबसे बड़ा खेला उत्तर प्रदेश  में हो रहा है।

रागिनी नायक ने आगे कहा कि मोदी जी योगी जी के साथ और योगी जी मोदी जी के साथ जो खेला कर रहे हैं । भारत के प्रधानमंत्री ने तथाकथित सबसे ओजस्वी मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं तक भी नहीं दी थी। योगी जी नहले पर दहला करते हुए सामने आ गए है। उन्होंने नमामि गंगे  के पोस्टर से लेकर उत्तर प्रदेश के भाजपा ट्विटर हैंडल तक से प्रधानमंत्री की तस्वीर हटा दी है।

सोशल मीडिया में डिबेट के इस अंश का वीडियो वायरल हो रहा है। देखें वीडियो:

Next Stories
1 ‘भले लोग तड़प-तड़प कर मरते रहें लेकिन नरेंद्र मोदी की महानता बनी रहे..’, NDTV के रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर यूं साधा निशाना
2 अलका लांबा को कहा ‘रोंदू फूफिया’, जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता ने कह दिया ‘तोतला भाटिया’ तो नाराज हो गए BJP प्रवक्ता
3 जब मुकेश अंबानी के घर आए थे मेहमान और दोनों भाई मचाने लगे थे सोफे पर धमाचौकड़ी! पिता ने यूं सिखाया था सबक
ये पढ़ा क्या?
X