ताज़ा खबर
 

राम तो भगवान हैं, उन्हें मंदिर की क्या जरूरत- कांग्रेस नेता ने दिखाया पुराना ट्वीट तो तिलमिला गए BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया

भाजपा प्रवक्ता के एक पुराने ट्वीट को दिखाते हुए बोली कि इन्होंने स्वयं कहा था कि राम तो भगवान हैं, उन्हें मंदिर की क्या जरूरत? अपना ही पुराना ट्वीट देखकर भाजपा प्रवक्ता तिलमिला उठे।

June 22, 2021 9:40 AM
BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया (फाइल फोटो)

न्यूज़ चैनल पर चल रही एक लाइव टीवी के दौरान एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से एक सवाल पूछा। उसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता भाजपा प्रवक्ता पर हमलावर हो गई। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता के एक पुराने ट्वीट को दिखाते हुए बोली कि इन्होंने स्वयं कहा था कि राम तो भगवान हैं, उन्हें मंदिर की क्या जरूरत? अपना ही पुराना ट्वीट देखकर भाजपा प्रवक्ता तिलमिला उठे।

दरअसल आज तक न्यूज़ चैनल के ‘हल्ला बोल’ शो में योग के विषय पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने एंकर अंजना ओम कश्यप के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि धार्मिक दृष्टि से योग को मत देखिए। उन्होंने आगे हिंदू आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया को हिंदू आतंकवाद शब्द से ज्यादा लगाव है। उन्होंने गौरव भाटिया का एक पुराना ट्वीट दिखाते हुए कहा कि जब वह समाजवादी पार्टी में होते थे।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के 2013 में किए गए है ट्वीट को पढ़ते हुए वह कहती है कि, ‘ इन्होंने लिखा है कि भाजपा हिंदू धर्म का ठेकेदार ना बने, और भगवान राम का भव्य मंदिर की कोई आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने गौरव भाटिया को दलबदलू बताते हुए कहा कि असल में दलबदलू लोगों को पुराने ट्वीट निकाल कर दूसरों पर प्रहार नहीं करने चाहिए।

इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक लगातार भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया पर प्रहार कर रही थी। अपनी बात के दौरान यह भी कहा कि जो पहले कहते थे कि राम मंदिर ही नहीं होना चाहिए। आज वह समाजवादी पार्टी से भाजपा में आ गए हैं तो अब योग के ऊपर ज्ञान बांट रहे हैं। यह देश का बड़ा दुर्भाग्य है। इसी बीच एंकर अंजना ओम कश्यप ने गौरव भाटिया से कहा कि गड़े मुर्दे उखड़ रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने इस पर तिलमिलाते हुए कहा कि कोई बात नहीं मैं इसका जवाब दूंगा।

डिबेट का यह वीडियो कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से शेयर किया हुआ है। उनके इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। @SunnyRa30732498 टि्वटर हैंडल से गौरव भाटिया का मजा लेते हुए लिखा गया कि, ‘भाटिया जी एकदम छीछालेदर मचाये हुये हैं, अरे होमवर्क करके आया करें वरना यहाँ क्लास ऐसे ही लगती रहेगी’। वहीं एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि सही आईना दिखाने जाने के बाद भाटिया तो सकपका गए। @AshokJha08 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि गौरव भाटिया को बिना पानी के धो डाला।

Next Stories
1 केंद्र कोरोना से मरने वालों को मुआवजा देने में असमर्थ, कांग्रेस प्रवक्ता बोलीं- बेशर्मी के कई पर्यायवाची होते हैं, आज से ‘मोदी सरकार’ भी एक है
2 ये है बनारस का ‘धरतीफाड़ विकास’, नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने कसा तंज, आने लगे ऐसे कमेंट
3 दो लाइन की चौपाई नहीं सुना पाए, ढोंगी राम भक्त- डिबेट में BJP के गौरव भाटिया से भिड़ी कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक, कहा –
ये पढ़ा क्या?
X