रागिनी गंदा राग मत अलापो – बोले BJP के गौरव भाटिया, कांग्रेस प्रवक्ता का पलटवार- कुछ काम की बात करो पोपट

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि रागिनी गंदा राग मत अलापो। जिसपर रागिनी नायक ने कहा कि हिटलर के वंशज जो आ गए हैं भारत में राज करने के लिए।

TV Deabte, BJP vs Congress
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भटिया और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक अक्सर ही न्यूज़ चैनल की डिबेट में एक दूसरे से उलझते नजर आते हैं। अपनी पार्टी का पक्ष रखने के साथ ही दोनों ही प्रवक्ता एक दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते रहते हैं। ऐसे ही एक न्यूज़ चैनल के डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता को कहा कि रागिनी गंदा राग मत अलापो। जिस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता कहने लगीं कि कुछ काम की बात करो पोपट।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला – बोल’ में हो रही डिबेट के दौरान एक दूसरे पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि रागिनी गंदा राग मत अलापो। जिसपर रागिनी नायक ने कहा कि हिटलर के वंशज जो आ गए हैं भारत में राज करने के लिए.. । रट्टू तोते की तरह आकर बैठ जाते हैं। पोपट जरा काम की भी बात कर लिया करो। दूसरी तरफ गौरव भाटिया बार-बार अपनी एक ही बात को दोहराते हुए कह रहे थे कि रागिनी गंदा राग मत अलापो।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जमानत ज़ब्त हो गई थी तुम्हारी…। जिसके बाद एंकर से गौरव भाटिया कहने लगे कि पप्पू पार्टी की प्रवक्ता को यहां से हटा दीजिए। उन्होंने कहा कि यह लोग भारतीय राजनीति के ढोल हैं। इन्हें कोई भी बजा सकता है। रागिनी नायक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ी…..जहां पर तुम्हारी जमानत ज़ब्त हो गई।

गौरव भाटिया के लगाए गए आरोपों पर रागिनी नायक ने कहा कि तुम भी जाकर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ो थाली के बैंगन.. जब समाजवादी की सरकार थी तो वहां जाकर बैठ गए… आज भाजपा की सरकार है तो यहां आ गए…दूसरों पर प्रवचन देने आए हैं। पोपट की तरह फड़फड़ाने लगते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह अंग्रेजो के नाजायज़ औलाद क्या इटली – इटली करते रहते हैं। जिसके बाद गौरव भाटिया ने रागिनी नायक को बतमीज़ कहते हुए कहने लगे कि कांग्रेस में नाजायज़ औलाद भी हैं क्या? इनका भोपू बंद कर दीजिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।